टीवी इंटरव्यू में पॉर्न स्टार का बड़ा खुलासा- बेटी के सामने ट्रंप ने दी मारने की धमकी

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार को एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने 2006 में ट्रंप की सुइट में उनके साथ सेक्स किया था। 

 

डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप ने उनसे 2006 में हुए सेक्स एनकाउंटर से जुड़े राज अपने पास रखने के लिए कभी नहीं कहा था लेकिन जब उन्होंने इस कहानी को 2011 में 15 हजार डॉलर में एक मैगजीन को बेचने का निश्चय किया तब उन्हें ट्रंप में बदलाव दिखा। 

डेनियल्स ने बताया कि वह एक पार्किंग स्लॉट में अपनी बेटी के साथ फिटनेस क्लास में जाने के लिए खड़ी थीं तभी एक शख्स तेजी से उनकी ओर बढ़ा। उस शख्स ने कहा कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो और उस स्टोरी को भूल जाओ। जिसके बाद उस शख्स ने डेनियल्स की बेटी की ओर देखकर कहा- ये खूबसूरत लड़की अभी बहुत छोटी है, इसे बहुत बुरा लगेगा अगर इसकी मां को कुछ हो गया। उस शख्स ने डेनियल्स से कहा कि इसे खुली धमकी समझो। 

डेनियल्स ने बताया कि वह बहुत डर गई थीं और कांप रही थीं। डेनियल्स ने यह भी बताया कि ट्रंप ने उनके साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाए थे जबकि वह खुद से 30 साल बड़े आदमी के लिए बिल्कुल भी आकर्षित नहीं थीं। 

You May Also Like

English News