टीवी का ये ‘अशोका’ सेट पर हुआ घायल

नई दिल्ली: आजकल स्टार्स प्लस पर प्रसारित होने वाला धारवाहिक ‘चंद्रनंदिनी’ दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो के अहम किरदार रजत के साथ सिद्धार्थ निगम भी है जो बिंदुसार के किरदार में नजर आएंगे। 

टीवी का ये 'अशोका' सेट पर हुआ घायल

बड़ी खबर: PM मोदी के दौरे से पहले भारतीय सेना ने तबाह किया आतंकी कैंप

सिद्धार्थ इस रोल को बखूबी निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ निगम को फिल्म ‘धूम-3’ में आमिर खान के बचपन का रोल निभाते हुए देखा गया है। सिद्धार्थ निगम सिर्फ एक्टिंग के साथ जिम्नास्टिक में भी माहिर हैं। 

आपको बता दें कि शो ‘चंद्रनंदिनी’ में लड़ाई के एक सीन को शूट करने के दौरान सिद्धार्थ घायल भी हो गए है। सिद्धार्थ ने चोट लगी अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, तो आज हमने एक शानदार फाइट सीन किया जिसके लिए सब लोगों ने हमारे लिए तालियां भी बजाईं। जिस वक्त ये सीन शूट हो रहा था मेरा पूरा ध्यान सिर्फ मेरी परफॉर्मेंस पर था लेकिन जब मैंने अपनी वैनिटी में पहुंचकर अपने कपड़े उतारे तो मुझे अपने शरीर पर ये जख्म दिखाई दिए।

पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा को ISIS द्वारा मिली खौफनाक मौत की धमकी, जानिए पूरी ख़बर।

साथ ही सिद्धार्थ ने ये भी लिखा है कि इस चोट में वाकई काफी दर्द हो रहा है। लेकिन जब कुछ देर बाद मैंने तालियों की आवाज सुनी तो बहुत अच्छा लगा। यकीन मानिए जब कोई आपके काम को सराहता हैं तो सारा दर्द गायब हो जाता है।

 

loading...

You May Also Like

English News