अब कृष्णा और सुदेश लहरी की शुरु हुई नई लड़ाई, दोनों में बंद बातचीत

कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी को न तो अच्छे रिव्यूज मिले और न ही टीआरपी. इसी के साथ ये शो कृष्णा अभि‍षेक और सुदेश लहरी की लड़ाई को लेकर भी चर्चा में हैं.अब कृष्णा और सुदेश लहरी में शुरु हुई नई लड़ाई, दोनों में बंद बातचीत

यूं तो ये चर्चा कई दिन से चल रही थी लेकिन अब कृष्णा अभि‍षेक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म कर दिया है कि उनके और सुदेश के बीच सब ठीक नहीं है. कृष्णा ने बताया- हमारे बीच में अनबन चल रही है. इसे ईगो क्लैश का नाम भी दिया जा सकता है. पहले हमारे बीच हमारी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी और हम घर की बातें भी शेयर करते थे. लेकिन अब काम से हटकर हम कोई बात नहीं करते. यहां तक कि सुदेश अब मेरा फोन भी नहीं लेते और उनसे कॉन्टैक्ट करने के लिए मुझे उनके मैनेजर को पहले फोन करना पड़ता है.

ये भी पढ़े: कभी दोस्त तो कभी दुश्मन, कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को दी उनके जन्मदिन की बधाई

लेकिन इस टकराव की वजह क्या है

द ड्रामा कंपनी को बहुत उम्मीदों से लाया गया था और कलाकारों का चयन भी उनकी आपस की ट्यूनिंग को देखकर हुआ था. फिर क्या वजह है जो कृष्णा अभि‍षेक और सुदेश लहरी की दोस्ती में दरार आने लगी है. वैसे इसकी वजह ये बताई जा रही है कि द ड्रामा कंपनी को एक तरह से कृष्णा के शो की तरह प्रोजेक्ट किया जा रहा है. यह बात सुदेश को पसंद नहीं आ रही है.

 

पैचअप के मूड में हैं कृष्णा

वैसे कृष्णा अभि‍षेक के इस इंटरव्यू से लगता है कि अभी वह पूरी तरह सुदेश से पैचअप के मूड में हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है- मैंने सुदेश जी से कॉमेडी सीखी है. उनका दिल दुखाने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता. कॉमेडी सर्कस के दौरान उनको बेहतर लाइंस मिलती थीं लेकिन मैंने इस बात की कभी शिकायत नहीं की. कॉमेडी शो हमेशा टीमवर्क के आधार पर होता है और अगर लोग इसे मेरा शो कह रहे हैं तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता.

ये भी पढ़े: कपिल शर्मा ने किया खुलासा उनको नहीं है डिप्रेशन, अस्पताल में भर्ती होने की थी ये वजह…

तो देखते हैं कि क्या कृष्णा अभि‍षेक और सुदेश लहरी की दोस्ती का अंजाम भी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर जैसा होता है या फिर दोनों के पंच हमें गुदगुदाते रहेंगे.

You May Also Like

English News