टीवी शो डायन के लिए मोनालिसा की तैयारी, खरीदी स्पेशल साड़ियां

चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही एक नए शो में नजर आएंगी. स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहे इस शो का नाम ‘नजर’ है, और इस शो में मोना एक डायन का किरदार निभाती नजर आएंगी. शो में वह ज्यादातर वक्त साड़ी में दिखेंगी और इसमें शूटिंग के लिए वह अपनी निजी साड़ियों का इस्तेमाल करेंगी. बता दें कि मोना के पास तकरीबन 300 यार्ड साड़ियां हैं.चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही एक नए शो में नजर आएंगी. स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहे इस शो का नाम 'नजर' है, और इस शो में मोना एक डायन का किरदार निभाती नजर आएंगी. शो में वह ज्यादातर वक्त साड़ी में दिखेंगी और इसमें शूटिंग के लिए वह अपनी निजी साड़ियों का इस्तेमाल करेंगी. बता दें कि मोना के पास तकरीबन 300 यार्ड साड़ियां हैं.  करीना के 'तरीफां' गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का डांस, Video  असल में जब मोना को इस बात का पता चला कि उन्हें शो में साड़ियां पहननी हैं तो उनके दिमाग में यह बात हिट की कि उनके पास तमाम साड़ियां हैं. सीरियल की शूटिंग शुरू होने से पहले उनके पास तकरीबन 180 यार्ड साड़ियां थीं लेकिन शो साइन करने के बाद उन्होंने और साड़ियां खरीदीं और अब उनके पास तकरीबन 300 यार्ड साड़ियां हैं. अलग-अलग शहरों से ली गई इन सभी साड़ियों को वह शो में पहनना चाहती हैं. उनके पास शिफॉन, बनारसी, मेखला और कोटा सिल्क साड़ियां मौजूद हैं.   भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का वीडियो वायरल, दिखीं बोल्ड अंदाज में  डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक मोनालिसा ने कहा, "हालांकि शो में हुनरमंद स्टाइलिस्ट हैं लेकिन मैं इस किरदार को थोड़ा पर्सनल टच देना चाहती थी. मैंने काले जादू और परालौकिक शक्तियों से जुड़े तमाम किस्से सुने हैं. इस तरह मैंने एक खूबसूरत डायन का लुक विजुएलाइज किया. इसलिए मैंने इसमें साड़ियों का अपना खुद का कलेक्शन इस्तेमाल करने का फैसला किया."

असल में जब मोना को इस बात का पता चला कि उन्हें शो में साड़ियां पहननी हैं तो उनके दिमाग में यह बात हिट की कि उनके पास तमाम साड़ियां हैं. सीरियल की शूटिंग शुरू होने से पहले उनके पास तकरीबन 180 यार्ड साड़ियां थीं लेकिन शो साइन करने के बाद उन्होंने और साड़ियां खरीदीं और अब उनके पास तकरीबन 300 यार्ड साड़ियां हैं. अलग-अलग शहरों से ली गई इन सभी साड़ियों को वह शो में पहनना चाहती हैं. उनके पास शिफॉन, बनारसी, मेखला और कोटा सिल्क साड़ियां मौजूद हैं.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक मोनालिसा ने कहा, “हालांकि शो में हुनरमंद स्टाइलिस्ट हैं लेकिन मैं इस किरदार को थोड़ा पर्सनल टच देना चाहती थी. मैंने काले जादू और परालौकिक शक्तियों से जुड़े तमाम किस्से सुने हैं. इस तरह मैंने एक खूबसूरत डायन का लुक विजुएलाइज किया. इसलिए मैंने इसमें साड़ियों का अपना खुद का कलेक्शन इस्तेमाल करने का फैसला किया.”

You May Also Like

English News