टीवी सीरियल की शूटिंग के लिए सन्नी लियोनी आएंगी उत्तराखंड

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सन्नी लियोनी इस वर्ष फिर उत्तराखंड आएंगी। वह टीवी सीरियल एमटीवी स्पिट्सविला सीजन 11 की शूटिंग के लिए कार्बेट रिजर्व पार्क में आ सकती हैं। बीते वर्ष भी वह इसी स्थान पर इस सीरियल की शूटिंग के लिए आई थी। 

उत्तराखंड की वादियां बॉलीवुड को भा रही हैं। यहां फिल्मों की शूटिंग का सिलसिला भी तेज हो गया है। हाल ही में टिहरी, ऋषिकेश और देहरादून में शाहीद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग हुई थी। 

इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने देहरादून के एफआरआइ और मसूरी की वादियों में ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग की। वहीं, दक्षिण भारत से सुपर स्टार महेश बाबू के भी देहरादून में जल्द शूटिंग करने की चर्चा है। 

उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने बताया कि परिषद ने इस वर्ष भी इस सीरियल की शूटिंग के लिए अनुमति प्रदान कर दी है। इसकी शूटिंग जून व जुलाई में कुमाऊं क्षेत्र में होगी। 

उन्होंने कहा कि राज्य के प्राकृतिक सौंदर्य से आकर्षित होकर देश-विदेश के फिल्म निर्माता फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं। जल्द ही अभिनेत्री सन्नी लियोनी टीवी सीरियल के लिए कार्बेट पार्क आ सकती हैं

You May Also Like

English News