टी-20 में भी इंग्लैंड से हारा ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया पहले ही पांच मैचों की सीरीज़ में क्लीन स्वीप हो  चूका है. जिसके बाद अब उसे इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र  टी-20 मैच में भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.  बुधवार को बर्मिंघम में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने जोस बटलर 61 रन, 30 गेंद, 6 चौके और 5 छक्के और एलेक्स हेल्स (49) की जोरदार पारी की बदौलत  ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 222 रन का लक्ष्य दिया था.ऑस्ट्रेलिया पहले ही पांच मैचों की सीरीज़ में क्लीन स्वीप हो  चूका है. जिसके बाद अब उसे इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र  टी-20 मैच में भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.  बुधवार को बर्मिंघम में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने जोस बटलर 61 रन, 30 गेंद, 6 चौके और 5 छक्के और एलेक्स हेल्स (49) की जोरदार पारी की बदौलत  ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 222 रन का लक्ष्य दिया था.     इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 193 रन पर ही ढेर हो गई. बता दें की यहाँ टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्वीपसन ने 2, जबकि स्टोइनिस और स्टानलेक ने 1-1 विकेट लिए.     यहाँ पर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए. जोस बटलर और जेसन रॉय की जोड़ी ने इंग्लैंड को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 95 रन की पार्टनरशिप हुई. दूसरा विकेट 108 रन के स्कोर पर जेसन रॉय (44) के रूप में गिरा. इसके अलावा इंग्लैंड की और से जो रूट (35), इयोन मोर्गन (15) और बेयरस्टो ने नाबाद 14 रन बनाए.

इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 193 रन पर ही ढेर हो गई. बता दें की यहाँ टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्वीपसन ने 2, जबकि स्टोइनिस और स्टानलेक ने 1-1 विकेट लिए.

यहाँ पर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए. जोस बटलर और जेसन रॉय की जोड़ी ने इंग्लैंड को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 95 रन की पार्टनरशिप हुई. दूसरा विकेट 108 रन के स्कोर पर जेसन रॉय (44) के रूप में गिरा. इसके अलावा इंग्लैंड की और से जो रूट (35), इयोन मोर्गन (15) और बेयरस्टो ने नाबाद 14 रन बनाए. 

You May Also Like

English News