टूट गई बॉलीवुड के ‘राम और लीला’ की पसंदीदा जोड़ी…

कहा जाता है कि बॉलीवुड में कौन सा रिश्ता कब बिखर जाए, किसी को नहीं पता। फिल्मों की तरह इस इंडस्ट्री में रिश्तों की हैप्पी एंडिंग नहीं होती। पिछला साल रिश्तों के लिए बुरा कहा जा सकता है। मलाइका-अरबाज, सुजैन-ऋतिक और रणबीर-कैटरीना, सभी अलग हो गए। और लगता है कि ये साल भी कुछ वैसा ही रहेगा। बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा जोड़ा जिसे आप ‘राम-लीला’ या ‘बाजीराव-मस्तानी’ कह सकते हैं, अलग जो हो गया है! टूट गई बॉलीवुड के 'राम और लीला' की पसंदीदा जोड़ी...

सुप्रीम कोर्ट ने नहीं लगाई ‘इंदु सरकार’ रिलीज पर रोक, प्रिया पॉल ने दायर की थी याचिका

जी हां! शॉक्ड रह गए न, लेकिन ये सच है। बॉलीवुड के गलियारों में ये चर्चा जोरों पर है कि रणवीर और दीपिका अलग हो गए हैं। और इसका कारण भी बड़ा अजीब है। 

रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप किसी तीसरे शख्स की वजह से नहीं हुआ है बल्कि दोनों का काम इनकी कहानी का विलेन बना। वैसे तो रणवीर-दीपिका साथ में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में साथ काम कर रहे हैं लेकिन दोनों के साथ में एक भी सीन नहीं है। दोनों ही अपने-अपने काम में इतने बिजी हैं कि एक-दूसरे के साथ फुरसत के दो पल बिताने का इन्हें मौका ही नहीं मिलता।

डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक एक कारण ये भी है कि रणवीर सेटल होना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि वो समय आ गया है कि दोनों अब फिल्मों से ब्रेक ले कर शादी कर सकते हैं। वहीं दीपिका हैं जो इससे एकदम उल्टा सोचती हैं। दीपिका को लगता है कि अभी शादी कर लेने से उनके करियर पर असर पड़ेगा। उनका ऐसा सोचना लाजमी भी है क्योंकि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में शादीशुदा हीरोइनों को ज्यादा अच्छे रोल नहीं मिलते।

अब फिल्मों में लीड एक्टर के शराब और सिगरेट वाले सीन्स को पूरी तरह से हुए बैन

और दीपिका का हॉलीवुड करियर भी तो है। उनकी पहली फिल्म ‘xXx: Return Of The Xander Cage’ ने दुनिया भर में 2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। और अब दीपिका इसके अगले पार्ट में भी दिखाई देंगी। ऐसे में शादी को लेकर घबराहट समझ में आती है।

सुनने में आ रहा है कि रणवीर तो अब दीपिका से आगे भी बढ़ चुके हैं और अपने लिए नई गर्लफ्रेंड भी तलाश ली है। ये लड़की कौन है और बॉलीवुड से है भी कि नहीं, ये अभी किसी को नहीं मालूम। साल 2012 में शुरू हुआ ये रिश्ता इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा, इसका अंदाजा तो इनके मां-बाप को भी नहीं था जो इनके शादी के सपने देखने लगे थे। अब सच्चाई क्या है इसका खुलासा तो कुछ दिनों में हो ही जाएगा।

loading...

You May Also Like

English News