‘टेलीग्राम’ से हुआ बड़ा खुलासा: ISIS की लड़ाई में मारा गया केरल का एक और आतंकी…

आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन करने के लिए केरल से फरार 22 युवकों में से एक की मौत का टेलीग्राम आया है। मुहम्मद मरवान के पिता को एक टेलीग्राम पर एक मैसेज मिला, जिसमें कहा गया था कि मरवान की मौत अफगानिस्तान में हो चुकी है। बड़ा खुलासा: ISIS की लड़ाई में मारा गया केरल का एक और आतंकी...CM खट्टर ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, गीता महोत्सव पर आने लिए किया आमंत्रित…

टेलीग्राम पर यह मैसेज मरवान के साथ ही फरार हुए मोहम्मद अश्फाक ने भेजा है। बता दें कि अश्फाक भी उन 22 युवकों में से एक है, जो आईएसआईएस में शामिल होने के लिए फरार हुए थे। टेलीग्राम के मुताबिक मुहम्मद मरवान की मौत आफगानिस्तान में हुई है। हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि मरवान की मौत कब और कैसे हुई है। 

प्लास्टिक बैग के इस्तेमाल पर सरकार ने NGT को लगाई कड़ी फटकार…

मोहम्मद अश्फाक ने यह मैसेज टेलीग्राम (सोशलनेटवर्किंग ऐप) से जरिए भेजा है। अगर मरवान की मौत का मैजेस सही है, तो फरार 22 युवकों में से 4 की मौत हो चुकी है। 

मैसेज मरवान में पिता को सोमवार शाम 5:26 पर मिला। मैसेज में लिखा था, ‘इंशाअल्लाह, मरवान इस्लाम के लिए शहीद हो गया है।’ इससे पहले रविवार को अश्फाक ने एक ऑडियो क्लिप मरवान के परिवार को भेजी थी।

You May Also Like

English News