न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के लिए कुंबले ने भरी हुंकार…

anil-kumble-afp-875कानपुर। टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने कहा कि ग्रीनपार्क में पारंपरिक घरेलू पिच है। लंबे समय बाद टीम घरेलू मैदान पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। टीम का ध्यान विकेट पर नहीं, बल्कि क्रिकेट पर होगा और वेस्टइंडीज से सीरीज जीतने के बाद अब न्यूजीलैंड से जीतने का प्रयास करेंगे।

टीम इंडिया के लगातार बेहतर प्रदर्शन से उत्साहित कुंबले ने मंगलवार को यहां मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता के दौरान कहा, “जैसे वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीती थी, वैसे ही न्यूजीलैंड से भी जीतेंगे। मुझे खुशी और गर्व है कि मैं 132 टेस्ट मैचों में टीम का सदस्य रहा और अब इस ऐतिहासिक मैच में टीम का कोच हूं। 28 वर्षों से मैं ग्रीनपार्क को देख रहा हूं। कई सारी यादें जुड़ी हैं इस मैदान से। यहां काफी बारिश हो चुकी है, इससे विकेट अच्छा हो गया है। टीम के खिलाड़ियों में बहुत क्षमता है। हम 500वां टेस्ट ही नहीं, बल्कि सीरीज भी जीतेंगे।”

कुंबले ने माना कि न्यूजीलैंड की टीम काफी अच्छी है उनके पास अच्छे गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा, “हम उनकी अच्छाई को चुनौती मानते हुए मैदान पर उतरेंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे।” उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली का अन्य खिलाड़ियों के साथ व्यवहार काफी अच्छा है। वह हर चीज के बारे में सभी के साथ चर्चा करते हैं और बीच-बीच में सुझावों का आदान-प्रदान भी करते हैं।

 

You May Also Like

English News