टोरंटो वैन हमले में ड्राइवर का ख़ुलासा

 यहाँ के टोरंटो में सोमवार को एक वैन हादसे में पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार हादसे के आरोपी वैन के चालक एल्क मिनिनिन, जिसने फुटपाथ पर चलने वाले कई लोगों को को कुचल दिया था. इस ड्राइवर ने इस घटना को अंजाम देने से पहले फेसबुक पर ‘गुप्त’ संदेश भेजा था.कनाडा: यहाँ के टोरंटो में सोमवार को एक वैन हादसे में पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार हादसे के आरोपी वैन के चालक एल्क मिनिनिन, जिसने फुटपाथ पर चलने वाले कई लोगों को को कुचल दिया था. इस ड्राइवर ने इस घटना को अंजाम देने से पहले फेसबुक पर 'गुप्त' संदेश भेजा था.  कनाडा में  आरोपी चालक एल्क मिनिनिन को जज के सामने पेश करने से पहले उस पर लगाए गए आरोपों की जानकारी दी गई. मंगलवार को कनाडा के एक न्यायाधीश ने कहा कि 25 वर्षीय संदिग्ध को उत्तरी टोरंटो में राहगीरों पर एक वैन चलाने का दोषी पाया गया है. उस आरोपी ड्राइवर पर  10 प्रथम श्रेणी की हत्या और 13 लोगों की हत्या के प्रयास का मामला दर्ज  किया गया है.  इस भयानक हादसे में पुलिस अधिकारी ग्राहम गिब्सन का कहना है कि उन्हें हमले के संभावित मकसद पर चर्चा करने की अनुमति नहीं है क्योंकि मामले में आरोपों पर संदेह है. पुलिस ने कहा घटना के समय मिनसिन एक सफेद जम्पसूट में  था और उसके चेहरे पर इस दुखद घटना को लेकर कोई ग्लानि या भाव नहीं थी. आरोपी ने अपने आरोपों के बारे में कोई याचिका दायर नहीं की है. उसे 10 मई को फिर से अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है.

कनाडा में  आरोपी चालक एल्क मिनिनिन को जज के सामने पेश करने से पहले उस पर लगाए गए आरोपों की जानकारी दी गई. मंगलवार को कनाडा के एक न्यायाधीश ने कहा कि 25 वर्षीय संदिग्ध को उत्तरी टोरंटो में राहगीरों पर एक वैन चलाने का दोषी पाया गया है. उस आरोपी ड्राइवर पर  10 प्रथम श्रेणी की हत्या और 13 लोगों की हत्या के प्रयास का मामला दर्ज  किया गया है.

इस भयानक हादसे में पुलिस अधिकारी ग्राहम गिब्सन का कहना है कि उन्हें हमले के संभावित मकसद पर चर्चा करने की अनुमति नहीं है क्योंकि मामले में आरोपों पर संदेह है. पुलिस ने कहा घटना के समय मिनसिन एक सफेद जम्पसूट में  था और उसके चेहरे पर इस दुखद घटना को लेकर कोई ग्लानि या भाव नहीं थी. आरोपी ने अपने आरोपों के बारे में कोई याचिका दायर नहीं की है. उसे 10 मई को फिर से अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है.

You May Also Like

English News