ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने से डिस्ट्रीब्यूटर्स परेशान, पैसे मांगने पहुंचे सलमान के घर

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज हुई थी. इसे साल की सबसे बड़ी हिट के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन ये सलमान खान के लिए भी पिछले करीब 10 साल में सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है.

ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने से डिस्ट्रीब्यूटर्स परेशान, पैसे मांगने पहुंचे सलमान के घर

आमतौर पर बड़े सितारों की फिल्में डिस्ट्रीब्यूटर्स की परेशानी का सबब नहीं बनती हैं. लेकिन सलमान की ट्यूबलाइट के फ्यूज हो जाने से ये लोग सबसे ज्यादा परेशान हैं. हालांकि खबर आ रही थी कि सलमान अपनी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को 55 करोड़ देने के लिए तैयार हो गए हैं.

फिल्म किसी के लिए घाटे का सौदा न रहे, इसके लिए ट्यूबलाइट को कम से कम 200 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर करनी थी. लेकिन इसका आंकड़ा 150 करोड़ के आसपास ही सिमट गया. अपने नुकसान की भरपाई के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स हाल ही में सलमान खान के घर गए थे. इस टीम के हेड के तौर पर नरेन्द्र हीरावत पहुंचे थे जिनको लेकर खबर है कि उन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ में खरीदा था.

ट्यूबलाइट को लेकर अब ये सोच रहे हैं सलमान खान…

बाहरहाल इन लोगों की मुलाकात सलमान से तो नहीं हो पाई लेकिन उनके पापा सलीम खान ने सभी को दिलासा दिया कि भाईजान सभी की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. स्पॉटबॉयई की एक खबर के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स से सलीम ने खुद मुलाकात की. साथ ही इस मीटिंग में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बिजनेस कंसल्टेंट अमन गिल और COO अमर बुटाला मौजूद थे.

 ट्यूबलाइट का हाल देखकर डरे रितिक रोशन, उठाया ये इतना बड़ कदम…

अब मामला कितने करोड़ में निपटा है, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है. लेकिन इस बात से इतना तो तय है कि ट्यूबलाइट को सलमान खान खुद भी फ्लॉप मान चुके हैं!

You May Also Like

English News