ट्यूशन टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

लखनऊ: गुरू और शिष्य के पवित्र रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आयी है। ठाकुरगंज इलाके में कक्षा 6 की एक छात्रा को ट्यूशन टीचर ने तीन बार अपनी हवस का शिकार बनाया और उसको मुंह बंद रखने की धमकी दी। छात्रा ने जब ट्यूशन पढऩा बंद कर दिया तब उसके घरवालों ने इस संबंध में उससे बातचीत की तो घटना का पता चला। मामला पुलिस तक पहुंचा और आरोपी टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 


इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राघवेन्द्र प्रताप ने बताया कि अमीनाबाद निवासी साबिर अली ठाकुरगंज इलाके में रहने वाली कक्षा-6 की एक छात्रा व उसके दो भाईयों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। साबिर तीनोंं ही बच्चों को उनके घर के बगल में ही स्थित अपनी बहन के घर बुलाकर पढ़ाता था। बताया जाता है कि इस बीच आरोपी की नियत छात्रा पर खराब हो गयी। वह छात्रा के भाइयों को जल्द छुट्टïी देकर घर भेज दिया करता था। इसके बाद आरोपी टीचर ने छात्रा के साथ तीन बार दुराचार किया और उसका मुंह बंद रखने की धमकी दी।

डरी सहमी छात्रा ने किसी को कुछ भी नहीं बताया और ट्यूशन पढ़ान बंद कर दिया। बीते 16 व 17 अप्रैल को आरोपी छात्रा के घर पहुंचा और उसको ट्यूशन पढऩे के लिए बुलाया। इस बात पर छात्रा ने जाने से इंकार कर दिया। घरवालों ने जब छात्रा पर ज्यादा जोर डाला तो वह रोने लगी। छात्रा के रोते ही परिवार वालों का माथा ठनक गया। उन लोगों ने छात्रा से बातचीत की तो उसने अपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया। छात्रा की बात सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गये। बीते 18 अप्रैल को छात्रा के पिता ने आरोपी साबिर अली के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में दुराचार व धमकाने की रिपोर्ट दर्ज करायी। इस मामले में शनिवार को ठाकुरगंज पुलिस ने आरोपी टीचर साबिर अली को गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like

English News