‘ट्रंप इंटरनेशनल होटल’ में पिस्टल लेकर घुसा व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार..

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में पुलिस ने ‘ट्रंप इंटरनेशनल होटल’ में एक व्यक्ति को स्वचालित पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया।'ट्रंप इंटरनेशनल होटल' में पिस्टल लेकर घुसा व्यक्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार..USA: ने नॉर्थ कोरिया के 15 नागरिकों और 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध

एफ्फे न्यूज से कोलंबिया के पुलिस प्रमुख पीटर न्यूशाम ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं इस परिस्थिति को लेकर चिंतित हूं और मेरा मानना है कि अधिकारियों, हमारे साथियों और विशेष रूप से खुफिया जानकारों ने हमारे देश की राजधानी में एक संभावित आपदा को टाल दी है।”

पुलिस अधिकारी एक खुफिया जानकारी मिलने के बाद सक्रिय हुए। इसमें कहा गया था कि एक व्यक्ति ट्रंप होटल की ओर एक राइफल और गोला-बारूद के साथ जा रहा है। व्यक्ति की पहचान पेंसिल्वेनिया चिकित्सक ब्रायन मॉल के रूप में की गई है। अधिकारियों के मुताबिक, 43 वर्षीय मोल्स, पेंसिल्वेनिया के एडिनबोरो में रहने वाला आपातकालीन चिकित्सक है।

पुलिस ने उसे होटल के कमरे से गिरफ्तार किया और उस पर बिना लाइसेंस और बिना रजिस्ट्री के गोला-बारूद हथियार रखने का आरोप है। ट्रंप इंटरनेशनल होटल पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में स्थित है।

You May Also Like

English News