ट्रंप और फ्रांस के राष्‍ट्रपति का फ्रेंच किस वायरल

डोनाल्ड ट्रम्प के कई किस्से वायरल हो चूके है और वे अक्सर सुर्खियों में रहते है. फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों अपने तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका पहुंचे हैं. यहां उनका स्‍वागत अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने किया. फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ उनकी पत्‍नी ब्रिगिट भी है. हालांकि मैक्रों और ट्रंप के मुलाकात के दौरान एक अजब वाकया हुआ. मैक्रोन और ट्रंप ने एक दूसरे के साथ फ्रेंच किस शेयर किया. 40 साल के एमानुएल मैक्रों और 72 साल के ट्रंप के बीच यह किस काफी वायरल हो गया. यह किस एग्‍ज‍िक्‍यूटिव मैंशन की सीढ़ियों पर किया गया. आपको बता दें कि फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने सोमवार को वाइट हाउस के दक्षिणी लॉन में एक पेड़ लगाया. मौके पर दोनों राष्‍ट्रपति अपनी पत्‍नी के साथ मौजूद थे. यह पेड़ मैक्रों व उनकी पत्‍नी, फ्रांस की प्रथम महिला ब्रिगिट मैक्रों की ओर तोहफे में दिया गया है.डोनाल्ड ट्रम्प के कई किस्से वायरल हो चूके है और वे अक्सर सुर्खियों में रहते है. फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों अपने तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका पहुंचे हैं. यहां उनका स्‍वागत अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने किया. फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ उनकी पत्‍नी ब्रिगिट भी है. हालांकि मैक्रों और ट्रंप के मुलाकात के दौरान एक अजब वाकया हुआ. मैक्रोन और ट्रंप ने एक दूसरे के साथ फ्रेंच किस शेयर किया. 40 साल के एमानुएल मैक्रों और 72 साल के ट्रंप के बीच यह किस काफी वायरल हो गया. यह किस एग्‍ज‍िक्‍यूटिव मैंशन की सीढ़ियों पर किया गया. आपको बता दें कि फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने सोमवार को वाइट हाउस के दक्षिणी लॉन में एक पेड़ लगाया. मौके पर दोनों राष्‍ट्रपति अपनी पत्‍नी के साथ मौजूद थे. यह पेड़ मैक्रों व उनकी पत्‍नी, फ्रांस की प्रथम महिला ब्रिगिट मैक्रों की ओर तोहफे में दिया गया है.  यूरोपीयन सेसिल ओक का यह पेड़ साढ़े चार फीट लंबा होता है और इसका अस्‍तित्‍व पांच से दस साल तक रहता है. प्रथम विश्‍व युद्ध की जगह बेलेउ वुड्स से यह पेड़ लाया गया है, जहां 9,000 से अधिक अमेरिकी सैनिक मारे गए थे. इसके बाद दोनों राष्‍ट्रपति अपनी पत्‍नी के साथ जार्ज वाशिंगटन मैंशन के लिए निकल गए. करीब 500 सैनिक और दर्जनों अधिकारी व्‍हाइट हाउस में मैक्रों का अभिवादन करेंगे, जिसके बाद मैक्रों व ट्रंप की संयुक्‍त प्रेस कांफ्रेंस होगी.  आपको बता दें कि दोनों मंगलवार को वॉश‍िंगटन के ऊपर हेलिकॉप्‍टर राइड भी लेंगे. वहीं पोटोमैक नदी के पास स्‍थि‍त जॉर्ज वॉश‍िंगटन के मॉउंट वॉर्नन में डिनर करेंगे. वहीं मैक्रोन बुधवार को अमेरिकी कांग्रेस में भाषण भी देंगे. वहीं ट्रंप के साथ मुलाकात के दौरान दोनों राष्‍ट्राध्‍यक्ष सीरिया, ट्रेड, नॉर्थ कोरिया और इरान के मुद्दे पर बात कर सकते हैं. वहीं ट्रंप के साथ ही मैक्रों की पत्‍नी ब्रिग‍िट्टे और ट्रंप की पत्‍नी मेलिना के बीच भी नजदीकियां देखी गई. दोनों वाइट हाउस के गार्डन में टहलती नजर आईं.

यूरोपीयन सेसिल ओक का यह पेड़ साढ़े चार फीट लंबा होता है और इसका अस्‍तित्‍व पांच से दस साल तक रहता है. प्रथम विश्‍व युद्ध की जगह बेलेउ वुड्स से यह पेड़ लाया गया है, जहां 9,000 से अधिक अमेरिकी सैनिक मारे गए थे. इसके बाद दोनों राष्‍ट्रपति अपनी पत्‍नी के साथ जार्ज वाशिंगटन मैंशन के लिए निकल गए. करीब 500 सैनिक और दर्जनों अधिकारी व्‍हाइट हाउस में मैक्रों का अभिवादन करेंगे, जिसके बाद मैक्रों व ट्रंप की संयुक्‍त प्रेस कांफ्रेंस होगी.

आपको बता दें कि दोनों मंगलवार को वॉश‍िंगटन के ऊपर हेलिकॉप्‍टर राइड भी लेंगे. वहीं पोटोमैक नदी के पास स्‍थि‍त जॉर्ज वॉश‍िंगटन के मॉउंट वॉर्नन में डिनर करेंगे. वहीं मैक्रोन बुधवार को अमेरिकी कांग्रेस में भाषण भी देंगे. वहीं ट्रंप के साथ मुलाकात के दौरान दोनों राष्‍ट्राध्‍यक्ष सीरिया, ट्रेड, नॉर्थ कोरिया और इरान के मुद्दे पर बात कर सकते हैं. वहीं ट्रंप के साथ ही मैक्रों की पत्‍नी ब्रिग‍िट्टे और ट्रंप की पत्‍नी मेलिना के बीच भी नजदीकियां देखी गई. दोनों वाइट हाउस के गार्डन में टहलती नजर आईं.

You May Also Like

English News