ट्रंप का ट्विटर राज, कभी बिस्तर तो कभी नाश्ते के दौरान करते हैं ट्वीट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने ट्वीट की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. ब्रिटिश चैनल आईटीवी को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने अपने ट्वीट से जुड़े राज़ खोल दिए हैं. उन्होंने कहा कि कभी-कभी वह ट्वीट बिस्तर से करते हैं. हालांकि कभी-कभी दूसरों को अनुमति देते हैं.ट्रंप का ट्विटर राज, कभी बिस्तर तो कभी नाश्ते के दौरान करते हैं ट्वीटबता दें कि ट्रंप अक्सर ट्विटर का इस्तेमाल अपनी पॉलिसी की घोषणा, विरोधियों पर धावा बोलना, विश्व मामलों में चल रही गड़बड़ के लिए करते हैं. बतो दें कि गत रविवार तक ट्रंप को ट्विटर पर 47.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

ब्रिटिश चैनल आईटीवी को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने ट्विटर पर अपनी पोस्टिंग के व्यापक प्रभाव की सराहना की और कहा कि इस फेक न्यूज के समय में उन्हें वोटर्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया की ज़रूरत है.

ट्रंप ने रविवार को एक  इंटरव्यू में कहा, “अगर मेरे पास लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का ऐसा तरीका नहीं है तो मैं खुद का बचाव नहीं कर सकता”, “मुझे बहुत सी नकली खबर मिलती हैं, बहुत सारी खबरें बहुत गलत हैं या बनाई गई हैं” 

यह जानकर अजीब लगेगा जब उन्होंने कहा कि दुनिया के कई लोग उनके ट्वीट के लिए इंतजार कर रहे थे. वह आमतौर पर खुद को ट्वीट करते हैं, कभी-कभी बिस्तर से.

जब ट्रंप से पूछा गया कि क्या वह अपने फोन को बिस्तर पर लेट कर इस्तेमाल करते हैं तो ट्रंप ने कहा कि ठीक है, कभी-कभी बिस्तर पर, कभी-कभी नाश्ते या दोपहर के भोजन पर या जो कुछ भी होता है, लेकिन आम तौर पर सुबह के दौरान या सामान्यतः बोलते समय शाम मैं जो कुछ भी कर सकता हूं, लेकिन दिन के दौरान बहुत व्यस्त हूं, मैं बहुत व्यस्त हूं.

You May Also Like

English News