ट्रंप का वीडियो टेप हुआ वायरल: शर्म आ जाएगी ये ‘गंदी बात’ सुनकर

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वे महिलाओं के बारे में ‘गंदी बात’ करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ट्रंप महिलाओं के बारे में, बिना सहमति के महिलाओं को छूने और उनके साथ यौन संबंध बनाने के बारे में बेहद अश्लील टिप्पणियां करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि वॉशिंगटन पोस्ट ने यह वीडियो पब्लिश किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने लोगों से माफी मांगी है. लेकिन माफी से ये कंट्रोवर्सी थमती हुई नजर नहीं आ रही है.

ट्रंप का वीडियो टेप हुआ वायरल: शर्म आ जाएगी ये ‘गंदी बात’ सुनकर

माइक्रोफोन बंद करना भूल गए थे

दरअसल, 2005 का उनका एक ऐसा वीडियो सामने आ गया है, जिसमें ट्रंप महिलाओं के बारे में बेहद अभद्र बाते करते दिख रहे हैं. और इस बातीचीत में उनका साथ दे रहे हैं अमेरिका के मशहूर रेडियो और टीवी होस्ट बिली बुश. मामला तब हुआ जब डोनाल्ड ट्रंप टीवी होस्ट बिली बुश के साथ एक टीवी प्रोग्राम के लिए जा रहे थे, तो अपना माइक्रोफोन बंद करना भूल गए और दोनों की बातें इसमें रिकॉर्ड हो गई.

डेमोक्रेटिक पार्टी ने बताया शर्मनाक

इस वीडियो के सामने आने के बाद सबसे बड़ा झटका ट्रंप के इलेक्शन कैंपेन को लगा है. राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने इन टिप्पणियों को लेकर ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा, यह शर्मनाक है. हम ऐसे व्यक्ति को राष्ट्रपति नहीं बनने दे सकते. वहीं उपराष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार टिम केन ने कहा, ‘इस प्रकार का व्यवहार घृणास्पद है. यह सुनकर मुझे घिन्न आती है.

ट्रंप ने मांगी माफी

वीडियो से मचे बवाल के बाद ट्रंप ने लोगों से बगैर शर्त माफी मांगी है.

‘यह लॉकर रुम में किया गया मजाक था. यह एक पर्सनल बातचीत थी, जो कई साल पहले हुई थी. जितनी गंदी बात मैंने की हैं, पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने गोल्फ कोर्स में उससे भी अधिक बुरी बातें कहीं थीं’

डोनाल्ड ट्रंप, रिपब्लिकन कैंडिडेट

ट्रप ने कहा कि अगर कोई इससे आहत हुआ है तो वह इसके लिए माफी मांगते हैं.

You May Also Like

English News