ट्रंप ने WWE रिंग में की CNN की ‘पिटाई’, ट्वीट किया वीडियो

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है. ट्रंप ने अपनी एक WWE फाइट का पुराना वीडियो पोस्ट किया है. हैरानी की बात ये है कि जिस व्यक्ति के साथ वो कुश्ती करते नजर आ रहे हैं, उसके चेहरे पर सीएनएन का लोगो लगा हुआ है.

ट्रंप ने WWE रिंग में की CNN की 'पिटाई', ट्वीट किया वीडियो

2007 में ट्रंप WWE रेसलिंग की एक फाइट में शामिल हुए थे. तब ट्रंप पूर्व निर्धारित योजना के मुताबिक फ्रेंचाइजी मालिक विन्स मैकमैहॉन को पीटते नजर आ रहे हैं. अब इस वीडियो में छेड़छाड़ कर पीटते इंसान के चेहरे पर सीएनएन का लोगो लगाया है. ट्रंप ने डबल्यू डबल्यू ई में अपनी एक फाइट के वीडियो की एनीमेटेड क्लिप पोस्ट की है. सीएनएन ने पलटवार करते हुए कहा कि ट्रंप हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं.

ट्रंप के इस ट्वीट से उनकी मीडिया से खींचतान का मामला फिर सामने आया है. हालांकि ट्रंप और सीएनएन के रिश्ते शुरू से ही खराब रहे हैं. ट्रंप मीडिया पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

इससे पहले ट्रंप ने अमेरिकी मीडिया के साथ अपनी बढ़ती तनातनी में हालिया हमला बोलने के कुछ ही घंटे बाद ट्विटर के धुंआधार इस्तेमाल का बचाव किया. रविवार सुबह-सुबह सीएनएन, एनबीसी और एक मॉर्निंग शो की प्रस्तोता के खिलाफ ट्विटर पर हमला बोलने के बाद ट्रंप रक्षात्मक मुद्रा में आ गए और अपनी इन शत्रुतापूर्ण बातों को सही ठहराने के लिए अपनी चुनावी उपलब्धियां गिनाने लगे. टीवी प्रस्तोता को उन्होंने चट्टान की तरह अड़ियल मूर्ख कहा था.

 Follow

Donald J. Trump 

 

@realDonaldTrump

#FraudNewsCNN #FNN

 

ट्रंप ने ट्विटर पर कहा, ‘झूठा और धोखेबाज न्यूज मीडिया रिपब्लिकनों और अन्य लोगों को मनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि मुझे सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. लेकिन याद रखिए कि मैंने वर्ष 2016 का चुनाव साक्षात्कारों, भाषणों और सोशल मीडिया के साथ जीता.’ वॉशिंगटन में रैली खत्म होने से पहले ट्रंप ने पोस्ट किया, मुझे झूठी खबरों (फेक न्यूज) को पछाड़ना था और मैंने ऐसा कर दिया. इस रैली में भी ऐसा ही मीडिया विरोधी माहौल था.

 

You May Also Like

English News