ट्रम्प ने कहा, उत्तर कोरिया पर हमले के लिए तैयार है अमेरिकी सेना…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया को एक अन्य चेतावनी जारी करते हुए शुक्रवार को कहा कि अगर प्योंगयांग अविवेकपूर्ण कार्रवाई करता है तो परमाणु हथियार संपन्न देश के खिलाफ सैन्य समाधान के इस्तेमाल की तैयारी है.

अभी अभी: दो ट्रेनों के बीच हुई भयानक टक्कर में हुई लोगों की मौत, कुछ हुए घायल…

ट्रम्प ने कहा, उत्तर कोरिया पर हमले के लिए तैयार है अमेरिकी सेना

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

 Follow

U.S. Pacific Command 

 

@PacificCommand

#USAF B-1B Lancer #bombers on Guam stand ready to fulfill USFK’s #FightTonight mission if called upon to do so https://go.usa.gov/xRV8p 

  •  

     5,7185,718 Replies

  •  

     16,03616,036 Retweets

  •  

     42,05942,059 likes

Twitter Ads info and privacy
 

उन्होंने यूएस पैसिफिक कमांड के ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें अमेरिकी वायुसेना के बमवर्षक बी-1बी लांसर्स की तस्वीरें दिखाई गई हैं. ट्रंप ने ट्विटर पर अपने साढ़े तीन करोड़ फालोअर्स से कहा, उत्तर कोरिया अगर अविवेकपूर्ण तरीके से काम करता है तो सैन्य समाधान पूरी तरह से तय हैं, और तैयारी है. उम्मीद है उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन कोई दूसरा रास्ता तलाशेंगे.

 Follow

Donald J. Trump 

 

@realDonaldTrump

Military solutions are now fully in place,locked and loaded,should North Korea act unwisely. Hopefully Kim Jong Un will find another path!

  •  

     52,82152,821 Replies

  •  

     53,93353,933 Retweets

  •  

     152,673152,673 likes

Twitter Ads info and privacy
 

पैसिफिक कमान ने अपने ट्वीट में कहा, गुआम में यूएसएएफ बी-1बी लांसर बमवर्षक कहे जाने पर आज रात यूएसएफके की जंग को पूरा करने के लिये तैयार खड़े हैं. ट्रंप ने गुरुवार को उत्तर कोरिया को नये सिरे से चेतावनी जारी करते हुये कहा था कि प्योंगयांग ने अगर अमेरिका या उसके किसी सहयोगी पर हमला करने के बारे में सोचा तो उस देश के साथ ऐसी चीजें होंगी जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा.

चीन ने भारत को धमकी देते हुए कहा, हमारे हथियार खिलौना नहीं, लेकिन फिर भी चाहते हैं…

 ट्रंप ने मंगलवार को दिये गये अपने बयान के संदर्भ में कहा कि उस दिन दिया गया उनका बयान पर्याप्त सख्त नहीं था और अब अमेरिका के लोगों के लिये कार्रवाई का समय है. ट्रंप ने मंगलवार को कहा था कि अमेरिका को दी गई उत्तर कोरियाई धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा.

You May Also Like

English News