ट्रेनिंग के नाम पर अधिकारी महिलाओं के साथ करता था गंदा काम, वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान की राजधानी जयपुर से स्वास्थ्य भवन परिसर में स्थित एनआरएचएम में कंप्यूटर ट्रेनिंग के बहाने महिलाओं से अश्लील हरकते करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में एनआरएचएम के ही एक अधिकारी का नाम सामने आ रहा है.

ट्रेनिंग के नाम पर अधिकारी महिलाओं के साथ करता था गंदा काम, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर जान जायेंगे की दिलीप-सायरा का रोमांस है बरकरार

महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें
अश्लील वीडियो के वायरल होते ही स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है. इस वीडियो में एक व्यक्ति कमरे में बैठा है और नजदीक की कुर्सी पर बैठी सलवार सूट और अन्य वीडियों में साड़ी पहनकर बैठी महिला से आपत्तिजनक हरकतें कर रहा है.

स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप
जानकारी के अनुसार ऐसे तीन-चार वीडियो हैं. उन सारे वीडियो में व्यक्ति एक ही है, जबकि महिलाएं अलग-अलग हैं. महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने वाला वीडियो पूरे सरकारी महकमे के भीतर और बाहर चर्चा का विषय बना हुआ है.

चिकित्सा मंत्री तक पहुंचा मामला
अश्लील वीडियो का यह मामला बुधवार को प्रदेश के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सर्राफ तक भी पहुंचा. जिसके बाद वे खुद स्वास्थ्य भवन तक पहुंच गए. अधिकारियों से अश्लील वीडियो के बारे में पूछताछ करने के बाद चिकित्सा मंत्री ने एनआरएचएम के सोशल साइंटिस्ट आर.सी. रावत को तत्काल प्रभाव से विभाग से हटाने के निर्देश देकर उन्हें मूल विभाग में भेजने को कहा है.

डेपुटेशन पर है आरोपी
इसके अलावा चिकित्सा मंत्री सर्राफ ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है. रावत सांख्यिकी विभाग से जुड़े है. वे पिछले कुछ समय से डेपुटेशन पर एनआरएचएम में कार्यरत हैं. हालांकि, इसे लेकर कोई कानूनी कार्रवाई करने की बात सामने नहीं आई है.

मात्र 23 दिनों में योगी ने जनता को करवाया अच्छे दिनों का अहसास: भाजपा सरकार

पीड़िता ने नहीं की है शिकायत
फिलहाल आपत्तिजनक वीडियो में दिखने वाली किसी भी पीड़िता ने कोई शिकायत नहीं की है. इस पूरे मामले में उनकी चुप्पी भी कई सवाल खड़े करती है. इस मामले को लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है. इस संबंध में एनआरएचएम के डेमोग्राफर सेल में कंप्यूटर ट्रेनिंग पर आने वाली महिला कर्मचारियों से भी पूछताछ किए जाने की बातें उठ रही हैं.

 

You May Also Like

English News