ट्रेन छोड़ ड्राइवर हुआ फरार, दो घंटे के बाद नहाकर लौटा, पढि़ए पूरी खबर !

बिहार। गर्मी के इस मौसम में जहां लोग बेहाल हैं, वहीं गर्मी से बचने के लिए रेलवे के एक ड्राइवर ने ऐसा कारनामा अंजाम दिया, जिसने हजारों यात्रियों को गर्मी से बेहाल होना पड़ गया। बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन पर अजीबों गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पैसेंजर ट्रेन में सवार यात्रियों को 2 घंटे तक इसलिए इंतजार करना पड़ा क्योंकि ट्रेन का ड्राइवर गायब हो गया था।

चौंका देने वाली बात है कि वो गर्मी से तंग आकर नहाने के लिए चला गया और करीब 2 घंटे बाद वापस आया। दरअसल यह ट्रेन पटना से उत्तर प्रदेश के मुगलसराय के लिए रवाना हुई थी। इस बीच सुबह करीब 10.55 पर ट्रेन बक्सर स्टेशन पहुंचने के बाद ड्राइवर मौके से गायब हो गया। थोड़ी देर ग्रीन सिग्नल मिल गया लेकिन ट्रेन अपनी जगह पर ही थी। लोगों ने विरोध किया तो स्टेशन के स्टाफ ने ड्राइवर को खोजना शुरू कर दिया।

इस वजह से बाकी दूसरी ट्रेन भी लेट हो रही थी। ड्राइवर को ढूंढने के बीच उसके लिए घोषणा भी की गई लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचा। करीब दो घंटे बाद 1.20 पर ड्राइवर पहुंचा। उसके खिलाफ जांच के ऑर्डर दे दिए गए हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक ड्राइवर ने अपनी सफाई में बताया कि 40 डिग्री की गर्मी से वह काफी परेशान हो गया था। वह इससे निजात पाने के लिए नहाने के लिए चला गया। बाद में ट्रेन को रवाना कर दिया गया पर लोगों में रेलवे प्रशासन की इस हरकत पर काफी गुस्सा भरा हुआ था।

You May Also Like

English News