ये तो सिर्फ अभी ‘दंगल’ का ट्रेलर है, पिक्चर तो अभी बाकी है…..

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान जो भी करते हैं बिल्कुल परफेक्ट ही करते हैं। ये बात उन्होने साबित भी की है अपनी आने वाली फिल्म ‘दंगल’ के ट्रेलर में।

ये तो सिर्फ अभी ‘दंगल’ ट्रेलर है, पिक्चर तो अभी बाकी है.....

ये भी पढ़े: रेखा बोली एेश्वर्या मेरी वजह से है इतनी खुबसूरत, खुद रेखा ने खोला राज

जी हां, इंतज़ार हुआ खत्म, आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जैसे की आप जानते हैं कि ‘दंगल’ हरियाणा के जाने माने पहलवान महावीर सिंह फोगट की ज़िंदगी पर आधारित है। फिल्म में आमिर पहलवान महावीर के रोल में नज़र आ रहे हैं, वहीं टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर फिल्म में निभा रही हैं आमिर की पत्नी का रोल। इसके अलावा फिल्म में आपको फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ज़ाइरा वसीम और सुहानी भटनागर, आमिर खान की बेटियों के रोल में नज़र आएंगी।

बात करे ट्रेलर की तो आमिर खान ने मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होने अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है। जवान से लेकर बुढ़ापे वाले किरदार में आमिर का गज़ब का ट्रांसफॉरमेशन वाकई काबिल-ए-तारीफ है। ट्रेलर में आप देखेंगे एक ऐसे पहलवान की कहानी जो चाहता है कि उसका बेटा कुश्ती में गोल्ड मेडल जीते। लेकिन चार बेटियां होने की वजह से वो इस सोच में पड़ जाता है कि वो देश को गोल्ड मेडल कैसे दिलाएगा।

मगर उसकी बेटियां किसी लड़के से कम नहीं, ये पहलवान अपनी बेटियों को लड़कों की तरह दंगल में ट्रेनिंग देता है और तैयार करता है। ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के लिए। फिल्म की शूटिंग हरियाणा और पंजाब में की गई है।

फिल्म को डायरेक्ट किया है नितेश तिवारी ने और फिल्म को प्रोड्यूस किया है आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने। हर बार की तरह आमिर खान अपनी इस फिल्म को भी क्रिसमस के दौरान ही रिलीज़ कर रहे हैं, यानि 23 दिसम्बर 2016। आमिर के फैन्स के लिए इससे अच्छा क्रिसमस गिफ्ट और क्या हो सकता है।

 

You May Also Like

English News