ट्रेलर में मॉम ऐसी हैं तो रियल में कैसी होंगी, ये तो देखकर…

अपनी मॉम के बारे में आपकी राय जो भी हो, इन मॉम को तो देखकर ही आप बता पाएंगे कि ये आपको कैसी लगीं। वैसे आपको एक हिंट दे दें कि यहां बात हो रही है बड़े पर्दे पर मॉम बनीं श्रीदेवी की। तो फिर देर किस बात की है देखिए इस मॉम का ये ट्रेलर।ट्रेलर में मॉम ऐसी हैं तो रियल में कैसी होंगी, ये तो देखकर...नजर आएगा दमदार अंदाज
खबर ये है कि श्रीदेवी की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म मॉम का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्‍म में श्रीदेवी का वही पुराना और दमदार अंदाज एक बार फिर आपको देखने को मिलेगा।

अक्षय खन्‍ना भी आएंगे नजर
वैसे सिर्फ श्रीदेवी ही नहीं अक्षय खन्ना भी इस फिल्‍म में एक अर्से बाद आपको काफी रौब में नजर आएंगे। वहीं सबसे ज्‍यादा सरप्राइज करने वाला लुक आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नजर आने वाला है।

श्रीदेवी की 300 फिल्‍म होगी ये
गौरतलब है कि 2012 में आई फिल्‍म इंग्लिश विंग्लिश के बाद श्रीदेवी की ये अगली बॉलीवुड फिल्म है। उनके पति बोनी कपूर इस फिल्म के एक प्रोड्यूसर हैं। रवि उदयवार डायरेक्टेड मॉम श्रीदेवी के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि ये उनकी 300वीं फिल्म है।

होने वाली है रिलीज
बताते चलें कि फिल्म मॉम सात जुलाई को रिलीज होने वाली है। पहले इसे सैफ अली खान की शेफ और श्रद्धा कपूर की हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई के साथ 14 जुलाई को रिलीज किए जाने का प्‍लान था। वहीं अब फिल्‍म के मेकर्स ने इसको एक हफ्ता पहले ही रिलीज करने का मन बना लिया है।

You May Also Like

English News