ट्विंकल को है पति से शिकायत जानिए क्या कहा

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को अब सोशल फिल्मों के लिए और सामाजिक मुद्दों पर आवाज़ उठाने के लिए जाना जाता है. अक्षय हर बार ही ऐसी फिल्म करते हैं जो देश भक्ति पर बनी हो या फिर किसी सामाजिक मुद्दे को दर्शाती हो. इसी से वो सभी को कुछ ना कुछ सिखाते हैं और अपनी जिम्मेदारी के प्रति जागरूक भी कराते हैं. दुनियाभर में उनके फैंस हैं और हर कोई उन्हें चाहता है. लेकिन कोई ऐसा भी है जिसे उनसे शिकायत है, तो चलिए आपको बता देते हैं कौन है जिसे अक्षय से इतनी शिकायत है.बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को अब सोशल फिल्मों के लिए और सामाजिक मुद्दों पर आवाज़ उठाने के लिए जाना जाता है. अक्षय हर बार ही ऐसी फिल्म करते हैं जो देश भक्ति पर बनी हो या फिर किसी सामाजिक मुद्दे को दर्शाती हो. इसी से वो सभी को कुछ ना कुछ सिखाते हैं और अपनी जिम्मेदारी के प्रति जागरूक भी कराते हैं. दुनियाभर में उनके फैंस हैं और हर कोई उन्हें चाहता है. लेकिन कोई ऐसा भी है जिसे उनसे शिकायत है, तो चलिए आपको बता देते हैं कौन है जिसे अक्षय से इतनी शिकायत है.  अक्षय कुमार जैसे ही फ्री होते हैं वो अपना क्वालिटी टाइम अपने परिवार के साथ बिताते हैं. अक्सर वो परिवार से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वैसे ही उनकी पत्नी ट्विंकल ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दोनों एक रेस्टोरेंट में ग्रीन टी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है ‘काश अक्षय मुझे भी ऐसे ही देखते जैसे वो इस ग्रीन टी crème brulee को देख रहे हैं. एक छोटा सा रेस्टोरेंट बेहद स्वादिष्ट खाने के साथ.’ इससे आप समझ ही गए होंगे कि ट्विंकल उनसे कितना प्यार करती हैं और किस लिए उन्हें शिकायत है.   शिकायत हो भी क्यों ना उनके पति अक्सर ही फिल्मों में व्यस्त रहते हैं जिससे वो परिवार को समय कम दे पाते हैं, लेकिन जब भी फ्री होते हैं वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ ही एन्जॉय करते हैं. इसके अलावा अक्षय अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' का प्रमोशन कर रहे हैं जो 15 अगस्त को आने वाली है. साथ ही वो अभी 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

अक्षय कुमार जैसे ही फ्री होते हैं वो अपना क्वालिटी टाइम अपने परिवार के साथ बिताते हैं. अक्सर वो परिवार से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वैसे ही उनकी पत्नी ट्विंकल ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दोनों एक रेस्टोरेंट में ग्रीन टी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है ‘काश अक्षय मुझे भी ऐसे ही देखते जैसे वो इस ग्रीन टी crème brulee को देख रहे हैं. एक छोटा सा रेस्टोरेंट बेहद स्वादिष्ट खाने के साथ.’ इससे आप समझ ही गए होंगे कि ट्विंकल उनसे कितना प्यार करती हैं और किस लिए उन्हें शिकायत है.

शिकायत हो भी क्यों ना उनके पति अक्सर ही फिल्मों में व्यस्त रहते हैं जिससे वो परिवार को समय कम दे पाते हैं, लेकिन जब भी फ्री होते हैं वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ ही एन्जॉय करते हैं. इसके अलावा अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ का प्रमोशन कर रहे हैं जो 15 अगस्त को आने वाली है. साथ ही वो अभी ‘हॉउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

You May Also Like

English News