ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया सलमान का मजाक

शादी के बाद से अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों से दूरी बना ली और राइटर बन गईं। अब वो किताबों के अलावा अपने ब्लॉग पर कुछ ना कुछ ऐसा लिख देती हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के बैचलर होने पर तंज कसा।
ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया सलमान का मजाक

 

उन्होंने सलमान खान के लिए मैट्रिमोनियल ऐड देते हुए लिखा- ‘देश के सबसे उम्रदराज एलिजिबल बैचलर, डैशिंग, नॉन वेजिटेरियन, सक्सेसफुल और मस्कुलर खानदानी लड़के के लिए ब्यूटीफुल, लंबी, स्लिम और कम बोलने वाली लड़की चाहिए। क्योंकि ये लड़का ज्यादा बक-बक नहीं सुन सकता। जाति का कोई बंधन नहीं है। कॉन्टैक्ट करें Sultan@Bhaijaan.com।

क्रिसमस के मौके पर इस अंदाज में दिखीं ये एक्ट्रेस …

 सलमान के बारे में ये सब पढ़कर उनके फैंस नाराज हो गए और ट्विंकल उनके निशाने पर आ गईं। सलमान के फैंस ने ट्विटर पर खूब भड़ास निकाली। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि एक असफल एक्ट्रेस बड़े सुपरस्टार के नाम का इस्तेमाल कर फायदा उठाना चाहती है।

 वहीं डार्वी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मिसेज फनी बोंस अपनी तकलीफदेह जिंदगी का मजाक क्यों नहीं बनाती हैं। आपके औसत दर्जे के पति ने अपनी सभी हिरोइन के साथ धोखा किया है। वहीं एक फैन ने तो ये वादा तक कर लिया कि वो अब से अक्की की फिल्में कभी नहीं देखेगा।

बड़ी खबर: सलमान खान को होगी अब सात साल की जेल

वैसे यह ऐड मजाकिया था, लेकिन सलमान के फैन्स को ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। सलमान के फैंस के निशाने पर आईं ट्विंकल ने अपने लेख पर सफाई देते हुए लिखा- ‘मैंने एक सोशल और पॉलिटिकल सटायर (कटाक्ष) लिखा था। मैं लिखने से पहले ये नहीं जानना चाहती थी कि यहां कौन चींटी है और कौन हाथी।’ साथ ही उन्होंने ये फोटो भी शेयर की।
 

You May Also Like

English News