ट्विटर पर महानायक अमिताभ बच्चन की बादशाहत कायम, 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हुए

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो के समय समय पर सोशलमीडिया साइट्स पर भी छाए रहते है. अपने बारे में जो भी खबरे होती है वह अपने यूजर्स के साथ में शेयर करते रहते है. बिग बी जो के ट्विटर से भी जुड़े हुए है. तथा अब सुनने  में आया है कि, बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर फॉलो करने वाले फॉलोअर्स की संख्या 2.70 करोड़ पहुंच गई है.ट्विटर पर महानायक अमिताभ बच्चन की बादशाहत कायम, 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हुएयह भी पढ़े: कौन होगी ‘कृष 4’ की लीडिंग लेडी, जानें इस बारे में क्‍या कहते हैं रितिक रोशन का जवाब…

अभिनेता ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. अमिताभ ने शनिवार रात को ट्वीट किया, ‘ट्विटर पर 2.70 करोड़ फॉलोअर्स! 2.70 करोड़! मैं वास्तव में खुशकिस्मत और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’ गौरतलब है कि अभी हाल ही में अमिताभ ने अपने एक बयान में यह भी कहा था कि, ‘मैं नए कलाकरो की प्रतिभा को देखकर काफी अचंभित हूँ.

ये कलाकार अपनी पहली ही फिल्म में कठिन मेहनत करते है यह प्रशंसनीय है. अपनी मेहनत के कारण ही ये कलाकार अपनी पहली फिल्म में ही पूरी तरह निपूर्ण नजर आते है. उनके चहरे, शरीरी और भाषा पूरी तरह त्रुटि रहित है.

You May Also Like

English News