….ठीक हुए दुर्घटनाग्रस्त अप ट्रैक से पहली सवारी गाड़ी भी गुजरी कैफियत एक्सप्रेस पर…

इसे आप संयोग कहें या कुछ और मंगलवार रात लगभग पौने तीन बजे कैफियत एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। 24अगस्त को ठीक हुए दुर्घटनाग्रस्त अप ट्रैक से पहली सवारी ट्रेन भी दिल्ली जा रही कैफियत एक्सप्रेस ही गुजरी।इससे पहले दो मालगाड़ियां भी ठीक हुए ट्रैक से गुजारी गईं।....ठीक हुए दुर्घटनाग्रस्त अप ट्रैक से पहली सवारी गाड़ी भी गुजरी कैफियत एक्सप्रेस पर...शिक्षामित्रों का टूटता सब्र का बांध, अब सरकार के खिलाफ आर-पार के लिए हुए मजबूर

औरैया रेल हादसा

औरैया के अछल्दा पाता के बीच कैफियत एक्सप्रेस दुर्घटना के 27 घंटे बाद अप ट्रैक हुआ क्लियर। गुरुवार 5 बजकर 58 मिनट पर अप ट्रैक दुरुस्त कर लिया गया।पहली ट्रेन कावेरी गुड्स मालगाड़ी 6 बजकर 45 मिनट पर अप ट्रैक से गुजारी गयी।अभी भी डाउन ट्रैक है बाधित है। मौके पर जमे रेल अधिकारियों ने कहा है कि ​ पहली ट्रेन मालगाड़ी गुजारी डाउन ट्रैक अभी भी बाधित, जल्द ठीक होने की उम्मीद है।कानपुर से दिल्ली जाने वाला अप ट्रैक बहाल होने के बाद कैफियत,शताब्दी,और राजधानी जैसी कई ट्रेनों को रवाना  किया गया।
दिल्ली से कानपुर की तरफ लाइन पर काम हो रहा 

औरैया अछल्दा में कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के 27 घंटे के बाद रेलवे ने कानपुर से दिल्ली जाने वाला रुट क्लियर कर दिया है।कानपुर से दिल्ली की ओर कई ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया है। शताब्दी और राजधानी जैसी कई ट्रेनों को रवाना किया गया। 27 घंटे बाद अप लाइन क्लियर,डाउन लाइन पर अभी भी बाधित,दिल्ली से कानपुर की तरफ लाइन पर  काम हो रहा।

You May Also Like

English News