अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने इस पाकिस्तान क्रिकेटर को दी धमकी

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक दाऊद ने अफरीदी से कहा है कि वह अपना मुंह बंद रखे वरना नतीजे भुगतने को तैयार रहे। बता दें कि डॉन के समधी जावेद मियादाद और शाहिद अफरीदी के बीच मैच फिक्सिंग को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।ibrahim

इसी के बाद दाऊद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अफरीदी पर भड़का है। मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पाकिस्तान के दोनों दिग्गज इन दिनों एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं। एक न्यूज चैनल के मुताबिक इसी बात को लेकर दाऊद को गुस्सा आ गया और उसने इस सिलसिले में अफरीदी को फोन कर मुंह बंद रखने की धमकी दे दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 अक्टूबर को करीब 8 से 9 बजे के बीच दाऊद ने खुद अफरीदी को फोन किया। दाऊद ने अफरीदी से कहा कि या तो वह अपना मुंह बंद रखें या नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। इसके बाद अफरीदी को डॉन का डर सता रहा है।

अफरीदी टेस्ट और वनडे क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं। अब वो सम्मान के साथ टी-20 क्रिकेट से अपनी विदाई चाहते हैं, लेकिन पाकिस्तानी दिग्गज जावेद मियांदाद ने कहा कि पैसे के लालच के कारण अफरीदी इस मैच की मांग कर रहे हैं। यही नहीं, मियादाद ने अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का गंभीर आरोप भी लगा दिया।

You May Also Like

English News