डांस से करता हूँ प्यार लेकीन, नहीं मिलता डांस करने का मौका : अरशद वारसी

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी जल्द ही ‘सबसे बड़ा कलाकार’ शो की अंतिम कड़ी में टैंगो सीक्वेंस करते हुए देखे जाएंगे। उन्होंने कहा डांस से वह प्यार करते हैं और अभिनय करने से पहले उन्होंने इसे सीखा था, लेकिन उन्हें अब इसे करने का आमतौर से मौका नहीं मिलता। इस शो में अरशद अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता बोमन इरानी के साथ जज की भूमिका में हैं। पिछले महीने अभिनेता के घुटने में एक टैंगो डांस सीक्वेंस करते हुए चोट लगी थी।डांस से करता हूँ प्यार लेकीन, नहीं मिलता डांस करने का मौका : अरशद वारसी

लेकिन, वह डांस करने का मौका मिलने पर खुश हैं।

अरशद ने एक बयान में कहा, “जो मैंने किया, वह एक बहुत ही अच्छा अनुभव था और डांस वह है जिसे मैं करना पसंद करता हूं और मुझे ऐसा करने का मौका नहीं मिला, चाहे वह टैंगो हो या जैज। यह सभी डांस के प्रकार हैं, जिन्हें मैं फिल्मों में आने से पहले, भारत में संगीत कार्यक्रमों में कोरियोग्राफ करता था।”

उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की अंतिम कड़ी के लिए डांस करने का एक मौका मिला। टैंगो अपने आप में बहुत ही जोशीला है और इस डांस के निर्देशक पलडिन ने बहुत अच्छा कार्य किया है। इसलिए हां, यह बहुत ही मजेदार अनुभव था। मैंने इसका आनंद उठाया और उम्मीद है कि और ज्यादा लोग टैंगो करेंगे।”

सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की अंतिम कड़ी, इस सप्ताहांत प्रसारित होगी। इसमें प्रतिभागी माही सोनी, वृंदा गुजराल, ध्रुव आचार्य और विरद त्यागी एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते दिखाई देंगे।

You May Also Like

English News