डिटेल ने 699 रुपये में लॉन्च किया पैनिक बटन के साथ फीचर फोन

 बजार में भले स्मार्ट फोन की धूम हो लेकिन फीचर फोन की चमक अभी भी बरकरार है. इसी बीच फीचर फोन निर्माता कंपनी डिटेल ने हाल ही में अपना चीप एंड बेस्ट फीचर फोन Detel D1 Talkey लॉन्च किया है.  कंपनी ने इस फोन को सिर्फ 699 रुपए में लॉन्च किया है.दिल्ली: बजार में भले स्मार्ट फोन की धूम हो लेकिन फीचर फोन की चमक अभी भी बरकरार है. इसी बीच फीचर फोन निर्माता कंपनी डिटेल ने हाल ही में अपना चीप एंड बेस्ट फीचर फोन Detel D1 Talkey लॉन्च किया है.  कंपनी ने इस फोन को सिर्फ 699 रुपए में लॉन्च किया है.  कंपनी का कहना है की यह फीचर फोन टॉकिंग फीचर के साथ आता है. यह उन लोगों के लिए और भी बेहतर तरीके से मदद या काम कर सकता है जिनके पास देखने की सीमित क्षमता हो या जो पढ़ना-लिखना नहीं जानते हो.  इस फोन को एक्सक्लुसिवली B2BAdda.com से खरीदा जा सकता है. कंपनी फोन के साथ एक साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी भी दे रही है.  इस फोन में टॉकिंग फीचर के जरिए यूजर्स कैमरा, गैलरी, डॉक्यूमेंट को अपनी आवाज के जरिए एक्सेस कर सकते हैं. इसके अलावा इस फीचर फोन में विमेन सेफ्टी के लिए एक पेनिक बटन और एसओएल अलर्ट और SOS अलर्ट भी दिया गया है.  Detel D1 ड्यूल सिम फोन है जिसमें ब्लूटूथ, डिजिटल कैमरा के साथ फ्लैश, कॉल ब्लैकलिस्ट, GPRS वेब ब्राउजर और वायरलेस एफएम जैसे फीचर भी मौजूद हैं. फोन में पावर बैकअप के लिए 1050mAh की बैटरी दी है. इसके अलावा ये फोन पावर सेविंग मोड के साथ आता है. फोन में 1.8 इंच का स्क्रीन दिया है.

कंपनी का कहना है की यह फीचर फोन टॉकिंग फीचर के साथ आता है. यह उन लोगों के लिए और भी बेहतर तरीके से मदद या काम कर सकता है जिनके पास देखने की सीमित क्षमता हो या जो पढ़ना-लिखना नहीं जानते हो.  इस फोन को एक्सक्लुसिवली B2BAdda.com से खरीदा जा सकता है. कंपनी फोन के साथ एक साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी भी दे रही है.

इस फोन में टॉकिंग फीचर के जरिए यूजर्स कैमरा, गैलरी, डॉक्यूमेंट को अपनी आवाज के जरिए एक्सेस कर सकते हैं. इसके अलावा इस फीचर फोन में विमेन सेफ्टी के लिए एक पेनिक बटन और एसओएल अलर्ट और SOS अलर्ट भी दिया गया है.  Detel D1 ड्यूल सिम फोन है जिसमें ब्लूटूथ, डिजिटल कैमरा के साथ फ्लैश, कॉल ब्लैकलिस्ट, GPRS वेब ब्राउजर और वायरलेस एफएम जैसे फीचर भी मौजूद हैं. फोन में पावर बैकअप के लिए 1050mAh की बैटरी दी है. इसके अलावा ये फोन पावर सेविंग मोड के साथ आता है. फोन में 1.8 इंच का स्क्रीन दिया है.

You May Also Like

English News