डिज़ाइनर पर फ़िदा हुआ सनी का दिल, दिया बड़ा ब्यान

पॉर्न इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन फिल्मों के साथ-साथ अब उद्यमिता में भी अपनी किस्मत आज़मा रही हैं. सनी लियोन इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपनी ज्यादा रुची दिखा रही हैं. साउथ की फिल्मों के साथ उन्हें काम तो मिल ही रहा है साथ-साथ उनका इमेज मेकओवर भी हो रहा है. फैशन डिज़ाइनर रॉकी एस की इच्छा थी कि वह सनी लियोन के साथ काम करें. इसपर अपनी रज़ामंदी देकर सनी ने फैशन डिज़ाइनर के सपने को सच किया हैपॉर्न इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन फिल्मों के साथ-साथ अब उद्यमिता में भी अपनी किस्मत आज़मा रही हैं. सनी लियोन इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपनी ज्यादा रुची दिखा रही हैं. साउथ की फिल्मों के साथ उन्हें काम तो मिल ही रहा है साथ-साथ उनका इमेज मेकओवर भी हो रहा है. फैशन डिज़ाइनर रॉकी एस की इच्छा थी कि वह सनी लियोन के साथ काम करें. इसपर अपनी रज़ामंदी देकर सनी ने फैशन डिज़ाइनर के सपने को सच किया है.    सनी के साथ काम करने पर रॉकी ने कहा कि, "शूट के लिए सनी हमेशा से मेरी पसंदीदा रही हैं क्योंकि मेरे ब्रांड में वह एक खूबसूरती, ग्लैमर और विशिष्टता लेकर आती हैं.    उनके लिए काम करना सपने जैसा है क्योंकि वह सबसे पेशेवर कलाकारों में से एक हैं. मैंने उनके साथ कई शूट किए हैं, लेकिन यह अलग है क्योंकि हमने इसे लॉस एंजेलिस में शूट किया है और इसमें हम पुरानी दुनिया में एक ट्विस्ट के साथ हॉलीवुड का आकर्षण लेकर आए हैं."    आपको बता दें कि सनी कुछ न कुछ काम ऐसा करती रहती हैं, जिससे वह सुर्ख़ियों में बनी रहें. कुछ महीनों पहले खबरें थी कि सनी चैनल डिस्कवरी जीत पर अपना एक शो लेकर आने वाली हैं. अपने इस शो में सनी लोगों को कठिन परिस्थितियों से निकलने में मदद करती नज़र आने वाली हैं. सनी जल्द ही बाज़ार में अपना एक ब्यूटी प्रोडक्ट भी लेकर आने वाली हैं..

सनी के साथ काम करने पर रॉकी ने कहा कि, “शूट के लिए सनी हमेशा से मेरी पसंदीदा रही हैं क्योंकि मेरे ब्रांड में वह एक खूबसूरती, ग्लैमर और विशिष्टता लेकर आती हैं.

उनके लिए काम करना सपने जैसा है क्योंकि वह सबसे पेशेवर कलाकारों में से एक हैं. मैंने उनके साथ कई शूट किए हैं, लेकिन यह अलग है क्योंकि हमने इसे लॉस एंजेलिस में शूट किया है और इसमें हम पुरानी दुनिया में एक ट्विस्ट के साथ हॉलीवुड का आकर्षण लेकर आए हैं.”

आपको बता दें कि सनी कुछ न कुछ काम ऐसा करती रहती हैं, जिससे वह सुर्ख़ियों में बनी रहें. कुछ महीनों पहले खबरें थी कि सनी चैनल डिस्कवरी जीत पर अपना एक शो लेकर आने वाली हैं. अपने इस शो में सनी लोगों को कठिन परिस्थितियों से निकलने में मदद करती नज़र आने वाली हैं. सनी जल्द ही बाज़ार में अपना एक ब्यूटी प्रोडक्ट भी लेकर आने वाली हैं.

You May Also Like

English News