डीयू की छात्रा को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, पीट-पीटकर कर दिया ऐसा हाल

डीयू की छात्रा को छेड़ना मनचले को भारी पड़ गया। छात्रा ने मनचले को पकड़कर सरेबाजार उसकी पिटाई की। उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।डीयू की छात्रा को छेड़ना मनचले को पड़ा भारी, पीट-पीटकर कर दिया ऐसा हाल

घटना देश की राजधानी दिल्ली की है। करोल बाग इलाके में डीयू की छात्रा को छेड़ना मनचले को भारी पड़ गया। छात्रा ने मनचले को पकड़कर सरेबाजार उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

युवक उसके पैर पकड़कर माफी मांगने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, 23 वर्षीय युवती दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए की छात्रा है। रविवार शाम करीब 4 बजे वह करोल बाग स्थित गफ्फार मार्केट में शॉपिंग कर रही थी। 

उसी दौरान दो मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील इशारा किया। छात्रा बगैर डरे दौड़कर एक मनचले को दबोच लिया। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। मनचले को छात्रा ने थप्पड़ और चप्पलों से बहुत पीटा। 

इसके बाद वह छात्रा के पैर पकड़कर माफी मांगने लगा। इधर, मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान मनीष के रूप में हुई । जबकि उसके साथी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। 

पुलिस अभिषेक की तलाश कर रही है। इस घटना का करीब दो मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखा गया है। 

You May Also Like

English News