डुअल स्क्रीन और तीन कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Meizu ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Meizu Pro 7 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे ग्राहक अमेजन की साइट से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसे पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी. हालांकि कुछ कारणों से इसकी लॉन्चिंग में बाधा आ गई थी. लेकिन भारत Meizu Pro 7 Plus को लॉन्च नहीं किया गया है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक कलर ऑप्शन में 22,999 रुपये में उपलब्ध होगा.Meizu ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Meizu Pro 7 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे ग्राहक अमेजन की साइट से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसे पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी. हालांकि कुछ कारणों से इसकी लॉन्चिंग में बाधा आ गई थी. लेकिन भारत Meizu Pro 7 Plus को लॉन्च नहीं किया गया है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक कलर ऑप्शन में 22,999 रुपये में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी इसमें दिया गया डुअल स्क्रीन है. इसके बैक में एक प्राइमरी स्क्रीन दी गई है. बैक में कैमरे के नीचे 1.9-इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है. इसे नोटिफिकेशन देखने और बैक कैमरे से सेल्फी क्लिक करने के लिए उपयोग किया जा सकता है. इस तकनीक को इंटरनेशनल मीडिया ने भी काफी प्रशंसा की थी. वहीं इसके फ्रंट में 5.5- इंच फुल HD AMOLED स्क्रीन दी गई है. बाकी खूबियों की बात करें तो Pro 7 के रियर में डुअल LED फ्लैश के साथ 12MP के दो कैमरे हैं वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगट बेस्ड Flyme 6 पर चलता है और इनमें कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type-C सपोर्ट दिया गया है. Meizu Pro 7 में 5.5-इंच फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें इसमें MediaTek Helio P25 दिया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी मौजूद है. इस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर इसके होम बटन में ही दिया गया है.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी इसमें दिया गया डुअल स्क्रीन है. इसके बैक में एक प्राइमरी स्क्रीन दी गई है. बैक में कैमरे के नीचे 1.9-इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है. इसे नोटिफिकेशन देखने और बैक कैमरे से सेल्फी क्लिक करने के लिए उपयोग किया जा सकता है. इस तकनीक को इंटरनेशनल मीडिया ने भी काफी प्रशंसा की थी. वहीं इसके फ्रंट में 5.5- इंच फुल HD AMOLED स्क्रीन दी गई है.

बाकी खूबियों की बात करें तो Pro 7 के रियर में डुअल LED फ्लैश के साथ 12MP के दो कैमरे हैं वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगट बेस्ड Flyme 6 पर चलता है और इनमें कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type-C सपोर्ट दिया गया है.

Meizu Pro 7 में 5.5-इंच फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें इसमें MediaTek Helio P25 दिया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी मौजूद है. इस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर इसके होम बटन में ही दिया गया है.

You May Also Like

English News