डुयल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है MOTOROLA ONE POWER

शिकागो में Motorola कंपनी 2 अगस्त को एक इवेंट आयोजित करने वाली है. इस इवेंट में कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. Motorola One Power की कुछ फोटो सामने आने के बाद ये चर्चा भी चल रही है कि इस इवेंट में कंपनी इस फोन को लॉन्च कर सकती है. फोन के वाइट कलर वेरियंट की फोटो सामने आयी है.शिकागो में Motorola कंपनी 2 अगस्त को एक इवेंट आयोजित करने वाली है. इस इवेंट में कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. Motorola One Power की कुछ फोटो सामने आने के बाद ये चर्चा भी चल रही है कि इस इवेंट में कंपनी इस फोन को लॉन्च कर सकती है. फोन के वाइट कलर वेरियंट की फोटो सामने आयी है.     सामने आयी फोटो और फोन से जुडी चर्चा से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन के बैक पैनल में डुयल कैमरा सेटअप मौजूद रहेगा. फोन की बॉडी ग्लास फिनिश और एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ रहेगी. फोन के फ्रंट पेनल का अंदाजा नहीं लग सका है. अनुमान है की फोन का डिस्प्ले नॉच के साथ आ सकता है. कंपनी ने फोन से जुडी कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं दी है.       कंपनी अपने नए फोन को Motorola One Power के नाम से पेश करेगी. फोन के बारे में ये भी कयास लगाया जा रहा है कि फोन 6.2 इंच फुल-एचडी+  डिस्प्ले के साथ आएगा. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा. फोन  में 64 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है. वहीं कैमरा कि बात कि जाए तो फोन में 12 मेगापिक्सल और  5 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप होगा.

सामने आयी फोटो और फोन से जुडी चर्चा से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन के बैक पैनल में डुयल कैमरा सेटअप मौजूद रहेगा. फोन की बॉडी ग्लास फिनिश और एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ रहेगी. फोन के फ्रंट पेनल का अंदाजा नहीं लग सका है. अनुमान है की फोन का डिस्प्ले नॉच के साथ आ सकता है. कंपनी ने फोन से जुडी कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं दी है.

कंपनी अपने नए फोन को Motorola One Power के नाम से पेश करेगी. फोन के बारे में ये भी कयास लगाया जा रहा है कि फोन 6.2 इंच फुल-एचडी+  डिस्प्ले के साथ आएगा. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा. फोन  में 64 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है. वहीं कैमरा कि बात कि जाए तो फोन में 12 मेगापिक्सल और  5 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप होगा.

You May Also Like

English News