डेटा वॉर में अब Vodafone भी शामिल, इस प्लान में मिलेगा 28GB डेटा

पिछले दिनों वोडाफोन को छोड़ बाकी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने एंट्री लेवल 199 रुपये वाले टैरिफ प्लान को अपडेट किया था. अब इस फेहरिस्त में वोडाफोन का नाम भी शामिल हो गया है. भारत की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने भी अपने 199 रुपये वाले प्लान को एयरटेल, जियो और आइडिया से मुकाबले के बीच अपडेट किया है.डेटा वॉर में अब Vodafone भी शामिल, इस प्लान में मिलेगा 28GB डेटा

एक कोड से चेक करें बैंक अकाउंट से आधार लिंक हुआ है या नहीं

वोडाफोन के 199 रुपये वाले टैरिफ प्लान में अब 28 दिनों के लिए 1GB डेटा दिया जाएगा. यानी पूरे महीने में कुल 28GB डेटादिया जाएगा. यही प्लान एयरटेल और आइडिया की ओर से भी दिया जा रहा है. लेकिन जियो इसी तरह के प्लान में 1.2GB डेटा दे रहा है. यानी वोडाफोन रिलायंस जियो के सामने थोड़ा बौना जरूर साबित होगा.

1GB डेटा के अतिरिक्त वोडाफोन 199 रुपये वाले प्लान में होम और रोमिंग सर्किल में अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी दे रहा है. साथ ही  ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 100SMS भी मिलेगा. यानी पूरे महीने के लिए कुल 2800 SMS. हालांकि अनलिमिटेड कॉल में प्रतिदिन 250 मिनट की बाध्यता है और प्रतिहफ्ते 1200 मिनट की सीमा रखी गई है. 

अनलिमिटेड कॉल में बाध्यता फिलहाल आइडिया और वोडाफोन की ओर से रखा गया है. एयरटेल और जियो ने कुछ जरूरी नियम और शर्तों के साथ अनलिमिटेड कॉल को किसी तरह से बाध्य नहीं किया है. इसके अलावा ग्राहकों को बता दें इस प्लान की कीमत अलग-अलग सर्किल में अलग-अलग हो सकती है. साथ ही अभी ये प्लान कुछ ही सर्किलों में पेश किया गया है.

loading...

You May Also Like

English News