‘डेडपूल 2’: जल्द ही शुरू होगी की एडवांस बुकिंग…

आप सभी को पता ही होगा कि जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ रिलीज होने वाली है इस फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है लोग जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. जी हाँ, फिल्म को रिलीज करने की डेट 18 मई तय की गई है जबकि फिल्म की बुकिंग 13 मई से ही शुरू कर दी जाएगी.

फिल्म के लिए लोगों में काफी उत्साह है लोग जल्द से जल्द फिल्म को देखना चाहते है एडवांस बुकिंग के तहत लोग बहुत सी टिकिट्स बुक कर चुके हैं. आपको बता दें कि ‘डेडपूल 2’ के रिलीज होने से पहले फिल्म ‘एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर’ कि भी एडवांस बुकिंग राखी गई थी जो रविवार से शुरू कर दी. भारत में ‘एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर’ कि जमकर कमाई हुई और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसन्द आई. ‘एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर’ कि लोकप्रियता को देखते हुए ही ‘डेडपूल 2’ कि भी एडवांस बुकिंग रखी जाने वाली है.

हॉलीवुड के डायरेक्टर्स का मानना है कि हॉलीवुड की फिल्में भारत में जमकर कमाई करती है और सभी फ़िल्में दर्शको को पसंद भी आती है. वह भारत में हॉलीवुड फिल्मों को रिलीज करने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते. ‘डेडपूल 2’ में रणवीर सिंह कि आवाज है उन्होंने फिल्म में डबिंग की है लेकिन कई ऐसे लोग है जिन्हे रणवीर सिंह की डबिंग पसंद नहीं आ रही है. अब देखते हे फिल्म आने पर लोगों को पसन्द आती भी है या नहीं.

You May Also Like

English News