डेराबस्सी में नवोदित पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या

जेएनएन, चंडीगढ़। मोहाली के डेराबस्सी में गत रात्रि नवोदित पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नवजोत का शव एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला। पास ही 50 मीटर की दूरी पर उनकी कार खड़ी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।इस घटना के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में दहशत का माहौल है। बता दें, इससे पूर्व कुछ समय पहले मोहाली में पंजाबी सिंगर परमेश वर्मा पर वसूली को लेकर हमला हुआ था। हमले में परमेश बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

बताया जा रहा है कि नवजोत गत रात्रि डेराबस्सी के बेहड़ा गांव में रहने वाले अपने माता-पिता से मिलने जा रहे थे। रात 11:15 बजे नवजोत ने अपनी मां को फोन किया था कि वह 5 मिनट में घर पहुंच रहे हैं। जब काफी देर तक बेटा घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया।

इसी दौरान परिजनों ने उनकी गाड़ी गांव में एक फैक्टरी के पास दिखी। कार का पिछला दरवाजा खुला हुआ था और कुछ ही दूरी पर नवजोत का खून से लथपथ शव पड़ा था। नवजोत सिंह के शरीर पर चार-पांच गोलियां  लगी हुई थी। घटना के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में दहशत का माहौल है। नवजोत सिंह के हाल ही में दो गाने रिलीज हुए थे।

इस घटना के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में दहशत का माहौल है। बता दें, इससे पूर्व कुछ समय पहले मोहाली में पंजाबी सिंगर परमेश वर्मा पर वसूली को लेकर हमला हुआ था। हमले में परमेश बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

 

You May Also Like

English News