डैथ आेवरों में टीम की गेंदबाजी से निराश हैं मनीष पांडे

मुंबई: डैथ आेवरों में टीम की गेंदबाजी से निराश कोलकाता के मनीष पांडे ने मुंबई से मिली हार के बाद कहा कि उन्हें खेल के इस पहलू पर मेहनत करने की जरूरत है। 

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम से भी बड़ी जिम्मेदारीपांडे ने मैच के बाद कहा कि गुजरात के खिलाफ पहले मैच में हमें डैथ आेवरों में गेंदबाजी को लेकर जूझना पड़ा था। मुझे लगा कि हम कुछ सुधार कर सकते हैं । लगातार दो मैच खेलने के बाद अब हमें टीम बैठक में इस बारे में बात करनी होगी।’’  मुंबई को आखिरी 30 गेंद में 64 रन चाहिए थे लेकिन उसने एक गेंद बाकी रहते सनसनीखेज जीत दर्ज की। नीतिश राणा और हार्दिक पंड्या ने टीम को जीत तक पहुंचाया ।   

पांडे ने कहा कि यदि गेंदबाज लगातार यार्कर फेंकते हैं तो बल्लेबाजों के लिये मुश्किल हो जाता है। इन दोनों ने आखिर में बहुत अच्छी पारी खेली। हमें डैथ आेवरों पर मेहनत करनी होगी। उन्होंने स्वीकार किया कि दूसरी पारी में आेस ने भी उनकी राह मुश्किल की । उन्होंने कहा कि आेस की भूमिका काफी रही क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छे  से आ रही थी। आेस होने पर बाद में बल्लेबाजी करने का हमेशा फायदा होता है।

You May Also Like

English News