डॉक्टरों ने लगभग खोद डाला इस औरत का चेहरा, देखकर डर जाते हैं लोग

घर में लगी आग ने एक महिला के चेहरे को बदसूरत बना दिया था लेकिन उसे दोबारा खूबसूरत बनाने के चक्कर में उसका और बुरा हाल हो गया। 41 वर्षीय टैमी स्टैनली के चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए उस पर करीब 40 बार ऑपरेशन किया गया। सर्जरी के बाद जो चेहरा सामने आया उसे देखकर टैमी के साथ-साथ दूसरे लोग भी सहम जाते हैं। डॉक्टरों ने लगभग खोद डाला इस औरत का चेहरा, देखकर डर जाते हैं लोग

 जुलाई 2014 में टैमी के चेहरे पर पहली बार सर्जरी की गई थी। लेकिन उसको कहां पता था कि जो चेहरा सामने आएगा उसका हाल देखकर वो बेहद डर जाएंगी। सिर्फ डरना ही नहीं टैमी अपने चेहरे को देखकर डिप्रेशन में चली गई हैं।

 बराक ओबामा ने पूछा, “अब आगे क्या करूं”

टैमी ने बताया कि उनके बदसूरत चेहरे के ऑपरेशन के चलते उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी के पीछे बहुत पैसे खर्च किए लेकिन उसकी हालत और खराब हो गई। 

 टैमी ने बताया कि वो अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी के लिए जॉन रेक्लिफ हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं। 40 बार सर्जरी करने के बाद भी चेहरे की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। टैमी का दावा है कि डॉक्टरों की गलत सर्जरी के चलते उसके चेहरे की हालत और खराब हो गई है। डॉक्टरों ने बिना सोचे समझे उनके चेहरे की गलत प्लास्टिक सर्जरी कर दी जिसके साथ अब उन्हें जिंदगी भर रहना पड़ेगा। 

 आफिस से लौटकर एक घंटे में करना होगा सेक्स, पत्नी ने सुनाया फरमान!

टैमी ने बताया कि अपना चेहरा आइने में देखने के बाद वो डिप्रेशन में चली जाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें कई बार पैनिक अटैक भी आया है और वो बेहोश भी हो गईं हैं।
 

You May Also Like

English News