बड़ा खुलासा डॉक्टर क्लीनिक में इलाज के बहाने बनाता था सेक्स MMS

भगवान ने डॉक्टरों को एक ऐसा हुनर दिया है जिससे वे लोगों को रोगों से मुक्ति दिला सकें। लेकिन ज़रा सोचिए कि जान की रक्षक ये दोक्तोर्स ही अगर जान के भक्षक बन जाएँ तो आप क्या करेंगे।

बड़ा खुलासा डॉक्टर क्लीनिक में इलाज के बहाने बनाता था सेक्स MMS
एक डॉक्टर की काली करतूत का भांडाफोड़ हुआ है वाराणसी में जहां एक महिला ने डॉक्टर पर इलाज के नाम पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।
गौरतलब है कि वाराणसी के मदनपुरा क्षेत्र के इस आरोपी डाक्टर की बजरडीहा के मकदूम बाबा मजार के पास क्लीनिक है। इसी क्षेत्र के रहने वाले बुनकर परिवार की महिला अपने पति के साथ परसों क्लीनिक में इलाज कराने गई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि डाक्टर ने महिला के पति से उसकी सिंकाई कराने को कहा।
 जब पति इसके लिए तैयार हो गया तो पीडि़ता को परदे के पीछे ले गया और पति से कमर के नीचे तेल मालिश करने को कहा। पति मालिश कर रहा था कि तभी पीडि़ता की निगाह ऊपर खुफिया स्थान पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी। संदेह होने पर उसने मोबाइल से चिप निकाला और इसके बाद डाक्टर से कहासुनी के बाद घर चली गई।
महिला ने घर जाकर चिप की जांच की तो उसमें उसके अलावा अन्य महिलाओं की भी अश्लील क्लिपिंग दिखाई दी। इसी पर कल पीडि़ता अपने पति संग भेलूपुर थाने पहुंची और डाक्टर के खिलाफ शिकायत की। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी डाक्टर को हिरासत में ले लिया।

You May Also Like

English News