‘डॉ. हाथी’ के अंतिम संस्कार पर आए ‘तारक मेहता…’ के साथी, देखें तस्वीरें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘डॉ. हाथी’ के रूप में नजर आने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का सोमवार को निधन हो गया। डॉ. हंसराज हाथी के नाम से पहचाने जाने वाले कवि कुमार की सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था। वे रविवार रात से कोमा में चले गए थे।'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'डॉ. हाथी' के रूप में नजर आने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का सोमवार को निधन हो गया। डॉ. हंसराज हाथी के नाम से पहचाने जाने वाले कवि कुमार की सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था। वे रविवार रात से कोमा में चले गए थे।  मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित शमशान घाट उनका अंतिम संस्कार हुआ। इसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लगभग पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई। सभी कलाकार इस दौरान उनकी बातें कर रहे थे और शो के साथ चले 9 साल लंबे सफर को याद कर रहे थे।                बता दें कवि कुमार का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था और उन्हें मुंबई के मीरा रोड स्थित वॉकहार्ड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां रविवार रात वो कोमा में चले गए और सोमवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।  कवि कुमार के निधन पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने सोमवार को कहा था ''हमें यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि हमारे वरिष्ठ कलाकार कवि कुमार आजाद का निधन हो गया। उन्हें आज सुबह ही दिल का दौरा पड़ा था। वो एक शानदार कलाकार थे और सकारात्मक इंसान थे। उन्होंने आज सुबह ही कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और शूट पर नहीं आ पाएंगे।"  बता दें कि कवि कुमार टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके थे। उन्होंने आमिर खान के साथ 'मेला' और परेश रावत के साथ 'फंटूश' में काम किया था।

मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित शमशान घाट उनका अंतिम संस्कार हुआ। इसमें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लगभग पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई। सभी कलाकार इस दौरान उनकी बातें कर रहे थे और शो के साथ चले 9 साल लंबे सफर को याद कर रहे थे।

बता दें कवि कुमार का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था और उन्हें मुंबई के मीरा रोड स्थित वॉकहार्ड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां रविवार रात वो कोमा में चले गए और सोमवार को अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था।

कवि कुमार के निधन पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने सोमवार को कहा था ”हमें यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि हमारे वरिष्ठ कलाकार कवि कुमार आजाद का निधन हो गया। उन्हें आज सुबह ही दिल का दौरा पड़ा था। वो एक शानदार कलाकार थे और सकारात्मक इंसान थे। उन्होंने आज सुबह ही कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और शूट पर नहीं आ पाएंगे।”

बता दें कि कवि कुमार टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके थे। उन्होंने आमिर खान के साथ ‘मेला’ और परेश रावत के साथ ‘फंटूश’ में काम किया था।

 

You May Also Like

English News