डोनाल्ड ट्रंप के वकील का बड़ा दावा, पोर्न स्टार को भरना होगा 2 करोड़ डॉलर का जुर्माना

डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने दावा किया है कि गोपनीय समझौते का उल्लंघन करने के कारण पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना भरना होगा. अभिनेत्री के अनुसार इस समझौते के चलते वह राष्ट्रपति के साथ अपने प्रेम संबंध के बारे में किसी से चर्चा नहीं कर सकती थीं. माइकल कोहेंस इसेंशियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड लायबिलिटी कंपनी के वकील ने इस समझौते के तहत स्टॉर्मी को 130,000 डॉलर का भुगतान किया था. वकील ने कहा कि स्टॉर्मी ने इस समझौते का कम से कम 20 बार उल्लंघन किया.अदालत में दायर दस्तावेज के अनुसार, ‘‘समझौते के तहत हर नुकसान के एवज में 10 लाख डॉलर का जुर्माना देना होगा.’’डोनाल्ड ट्रंप के वकील का बड़ा दावा, पोर्न स्टार को भरना होगा 2 करोड़ डॉलर का जुर्मानासोहेल महमूद की भारत वापसी पर संशय, WTO में हिस्सा नहीं लेगा PAK

स्टॉर्मी ने प्रेम संबंध के समझौते पर किया था हस्ताक्षर
अमेरिका में वर्ष 2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेम संबंध से संबंधित समझौते पर हस्ताक्षर किया था. इस महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

व्हाइट हाउस ने ट्रंप और स्टॉर्मी के बीच प्रेम संबंध से किया इनकार 
बहरहाल, व्हाइट हाउस ने ट्रंप और स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध होने से इनकार किया है. स्टॉर्मी ने ट्रंप को 130,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुल कर बात कर सकें.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था. ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार (9 मार्च) को एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि वह रुपए मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे. ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था. गौरतलब है कि क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था.

You May Also Like

English News