ड्रग मामले में एसआईटी के सामने हाजिर हुईं एक्ट्रेस चार्मी कौर…

नई दिल्ली: हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रही तेलंगाना के आबकारी विभाग की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने बुधवार को अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की. चार्मी सुबह करीब 10 बजे अपने वकील और बाउंसर्स के साथ तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग ‘आबकारी भवन’ पहुंचीं. चार्मी, पुरी जग्गनाथ की फिल्म ‘पैसा वसूल’ के सेट से सीधे एसआईटी के समक्ष पेश हुईं. पिछले सप्ताह इस मामले में पुरी से भी पूछताछ की गई थी.

ड्रग मामले में एसआईटी के सामने हाजिर हुईं एक्ट्रेस चार्मी कौर...
महिला अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास से उनके कथित संबंध को लेकर पूछताछ की. चार्मी की याचिका पर हैदराबाद उच्च न्यायालय ने निर्देश जारी किया है कि अभिनेत्री से सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे के बीच पूछताछ की जाए.

अदालत ने एसआईटी को चार्मी की रजामंदी के बिना उनके रक्त, बालों और नाखूनों के नमूने लेने से भी मना किया है. हालांकि अदालत ने उनके वकील की मौजूदगी में पूछताछ की उनकी याचिका अस्वीकार कर दी.

जांच अधिकारियों को चार्मी से महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है. वह तेलुगू फिल्म उद्योग की सातवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं. मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है.

रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया है.

loading...

You May Also Like

English News