ड्राइवर ने ऑटो को दिया लुक, महिंद्रा के CEO ने की स्कॉर्पियो गिफ्ट किया

अपने ऑटो को मॅाडिफाइड करके स्कॉर्पियो की शक्ल देने वाले ड्राइवर को यह अंदाज़ भी नहीं होगा कि उनके इस हुनर को इस तरह सराहना मिलेगी. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट करके उस ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ने की गुजारिश की, बल्कि उसके थ्री व्हीलर के बदले उसे फोर व्हीलर भी गिफ्ट किया। ड्राइवर के ‘स्कॉर्पियो छाप’ ऑटो को अब महिंद्रा के म्यूजियम में जगह मिलेगी.

 19 मार्च को मुंबई के अनिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर की जिसे पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह कस्टमाइज्ड किया गया था. अनिल ने अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो डिजाइन कितनी मशहूर है. यह इस आदमी (ड्राइवर) का बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है.

 ये भी पढ़े : पतंजलि का र्टनओवर बढ़कर हुआ दोगुना!

अनिल के ट्वीट के बाद आनंद महिंद्रा ने तुरंत रिप्लाई करते हुए लिखा अनिल ‘शुक्रिया अदा किया और उनसे उस ड्राइवर को लोकेट करने में मदद मांगी.’ दरअसल आनंद उस ऑटो को अपने म्यूजियम में रखना चाहते थे और ऑटो बदले वह उस ड्राइवर को चारपहिया वाहन का तोहफा देना चाहते थे.

लगे हाथ एक दूसरे यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा ‘अच्छा स्टार्टअप है, अगर मैं भी ऐसा करूंगा तो क्या मुझे भी चार पहिया मिलेगी?’ इस पर आनंद महिंद्रा ने हल्के-फुल्के अंदाज में जवाब दिया, ‘अब ये संदेश भारतीय कारोबार का जीता-जागता उदाहरण है. सॉरी भाई, वह ऑफर सिर्फ एक के लिए था.’
 

You May Also Like

English News