ढाई माह पहले ही रजनीकांत की फिल्म का क्लाइमैक्स सीन लीक, ऐसी है कहानी

रजनीकांत की फिल्म काला चर्चा में बनी हुई है. ये तमिलनाडु से भागे एक शख्स के डॉन बनने की कहानी है. पहले इस फिल्म का डायलॉक लीक हुआ और अब क्लाइमैक्स सीन ही लीक हो गया. ये फिल्म अब से ढाई माह बाद 27 अप्रैल को रिलीज होनी है. ढाई माह पहले ही रजनीकांत की फिल्म का क्लाइमैक्स सीन लीक, ऐसी है कहानी

फिल्म काला की एक क्ल‍िप ऑनलाइन लीक हुई है. इसे फिल्म का क्लाइमैक्स सीन बताया जा रहा है. ये कुछ ही सेकंड की है, इसमें रजनीकांत फाइटिंग करते दिख रहे हैं. फिल्म में बचपन में तमिलनाडु के तिरुनेलवेली शहर से भाग एक बच्चे की कहानी दिखाई है, जो बाद में मुंबई का पावरफुल डॉन बन जाता है. फिल्म के निर्देशक पा. रंजीत हैं. इसे रजनी के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है.

लीक वीडियो के बैकग्राउंड में जलती हुई एक लोकेशन दिख रही है. रजनी काले कपड़ों में विलेन के हथियार से किए बार को पैर से रोकने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमा घरों में आनी है. लेकिन रिलीज से ढाई महीने पहले क्लाइमैक्स सीन लीक होने के कारण अब इसके क्लाइमैक्स के रीशूट में करोड़ों रुपए खर्च हो सकते हैं.

पहले बताया गया था हूमा कुरैशी इस फिल्म में रजनीकांत की पत्नी की भूमिका में दिख सकती हैं, लेकिन बाद में कुछ तस्वीरों के लीक होने पर स्पष्ट हुआ कि इसवारी इसमें ये रोल निभा रही हैं. 

You May Also Like

English News