इस बेरहम पिता ने अपनी ही दो बेटियों की दे दी नरबलि

यूपी के संभल जिले में नरबलि का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने ही अपनी मासूम बच्ची को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. उसने एक तेजधार हथियार से बच्ची के दो टुकड़े कर दिए. पुलिस हत्या का कारण तंत्र मंत्र बता रही है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात संभल के चंदौसी इलाके की है. जहां बनियाठेर थाना क्षेत्र के नरौली में कल्याण सैनी नामक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है. उसके परिवार में पत्नी के अलावा एक तीन साल की बड़ी बेटी है और दूसरी बेटी केवल सवा माह की थी.

कल्याण काफी समय से तंत्र-मंत्र के चक्कर में लगा रहता था. वह खुद जादू टोना भी करता था. शुक्रवार की देर रात न जाने उसके सिर पर क्या धुन सवार हुई कि उसने नरबलि की योजना बना डाली. आधी रात के वक्त जब घर में सब सो रहे थे, तब वह घर के मंदिर में पूजा अर्चना करने लगा. फिर इस कर्मकांड को पूरा करने के लिए उसने अपनी सवा माह की बेटी का सिर तेजधार हथियार से काट डाला.

घटना का खुलासा शनिवार की सुबह उस वक्त हुआ, जब आरोपी कल्याण की पत्नी मंदिर वाले कमरे में दाखिल हुई. पूरे कमरे में खून फैला हुआ था और सामने दो टुकड़ों में मासूम बच्ची की लाश पड़ी हुई थी. कमरे का मंजर देखकर कल्याण की पत्नी के होश उड़ गए. उसने शोर मचाकर पडोसियों को भी बुला लिया.

बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया. प्राथमिक छानबीन में पुलिस को बच्ची के पिता पर ही शक हुआ. बाद में पुलिस ने आरोपी कल्याण को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुल गया.

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बच्ची की हत्या में इस्तेमाल किया गया, तेजधार हथियार भी बरामद कर लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इससे पहले भी तो कहीं आरोपी ने नरबलि तो नहीं दी.

You May Also Like

English News