तबू ने किया बड़ा खुलासा- अजय देवगन की वजह से आज तक हूं मैं कुवांरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तबू रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन में नजर आने वाली हैं। इससे पहले उन्हें आखिरी बार फिजूर में आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो इस समय किस एक्टर को डेट कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाले खुलासा किया कि बादशाहो स्टार अजय देवगन की वजह से वो आज तक सिंगल हैं। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्यो वो इस समय किसी को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा अगर आप जानना चाहते हैं कि क्या मेरी जिंदगी में कोई रोमांस है तो मेरा जवाब ना है।

तबू ने किया बड़ा खुलासा- अजय देवगन की वजह से आज तक हूं मैं कुवांरी

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आज और अजय काम के अलावा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं तो इसपर उन्होंने कहा- हां, मैं और अजय एक-दूसरे को पिछले 25 सालों से जानते हैं। वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी थे और एक-दूसरे के करीबी दोस्त हैं। वो मेरे बड़े होते हुए सालों का हिस्सा रहे हैं और इस वजह से हमारे रिश्ते की नींव पड़ी। जब मैं युवा हुई तो अजय और समीर मेरी जासूसी किया करते थे। मेरा पीछा करते और हर उस लड़के को डराते धमकाते जिसे मुझसे बात करते हुए देख लेते। दोनों बहुत बड़े बुली करने वाले थे और आज अगर मैं सिंगल हूं तो उसकी वजह अजय देवगन हैं। मुझे उम्मीद है कि उसने जो किया उसका पश्चाताप और पछतावा होगा।

तबू और अजय को आखिरी बार 1994 में आई फिल्म विजयपथ में साथ देखा गया था। गौरतलब है कि फिल्म गोलमाल के तीन पार्ट्स से हर बार आपको गुदगुदाने के बाद अब निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी कॉमिक सीरीज के साथ एक बार फिर वापस आने जा रहे हैं। 2006 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था जिसका नाम गोलमाल-फन अनलिमिटेड रखा गया था।

रोहित ने फिल्म के दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया और इस बार इसका नाम गोलमाल रिटर्न्स रखा। तीसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर 2010 में रिलीज किया गया जिसका टाइटल था गोलमाल-3। अब तक रिलीज किए गए इस सीरीज के सभी पार्ट हर 2 साल के फासले में लाए गए और इस बार फिल्म का चौथा पार्ट पूरे 6 साल के बाद आ रहा है।

You May Also Like

English News