तब्बू के पति ने छोड़ दी इंडस्ट्री, अब कर रहें है ये काम

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपना परचम लहरा चुके मोहनीश बहल इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री दोनों से ही दूर है. मोहनीश को इन दिनों कहीं नहीं देखा जा रहा है ना ही वो किसी टीवी शो का हिस्सा है ना ही किसी बॉलीवुड फिल्म का. तो अब कहाँ है मोहनीश ??तब्बू के पति ने छोड़ दी इंडस्ट्री, अब कर रहें है ये काममोहनीश को पहले के समय में हर तीसरी फिल्म में विलेन के किरदार में देखा जाता था और साथ ही “हम साथ साथ है” और “हम आपके है कौन” फिल्म में उनके किरदार को पॉजिटिव देखा गया और पसंद भी किया गया.

इन फिल्मो में उनका किरदार वाकई में लाजवाब रहा और सभी के द्वारा पसंद भी किया गया. मोहनीश कई फिल्मो में अपने किरदार से लोगो के दिलो में घर कर चुके है जैसे – बेकरार, तेरी बाहों में, मेरी अदालत, पुराना मंदिर, इतिहास, ये कैसा फर्ज, बाघी, डांसर, शोला और शबनम, दीवाना, बोल राधा बोल, क्योंकि… मैं झूठ नहीं बोलता, शरारत, हाँ मैंने भी प्यार किया, वाह तेरा क्या कहना, वाह लाइफ हो तो ऐसी, सैंडविज, क्रिश 3, जय हो आदि .

टीवी के कई शोज में भी इन्हे देखा जा चुका है. टीवी पर इन्हे 2016-17 में आखिरी बार “होशियर सही वक़्त सही कदम” को होस्ट करते हुए देखा गया था. मोहनीश इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहें है. वे अक्सर ही अपने परिवार के साथ स्पॉट होते है.

मोहनीश इन दिनों ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने परिवार को देते है. उनकी पत्नी और उनकी बेटियां भी इंडस्ट्री से दूर है. मोहनीश की पत्नी एकता एक अभिनेत्री रह चुकी है और उन्होंने भी कई हिट फिल्मो में काम किया है.

अब बात करें मोहनीश की बेटियों कि, तो उनके नाम Krishaa और pranutan है. Krishaa की उम्र अभी 9 साल है वहीं बात करें मोहनीश की बड़ी बेटी pranutan की तो वो एक लॉयर है और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नूतन की हमशक्ल है.

आपको पता हो कि मोहनीश नूतन के बेटे है और यहीं कारण है कि pranutan नूतन की तरह दिखती है. खबर है कि मोहनीश जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है अब वो बॉलीवुड के माध्यम से है या फिर टीवी के माध्यम से ये तो उनके आने के बाद ही पता लग पाएगा. 

You May Also Like

English News