तलाक देने के बाद ‘खान’ देख भड़की मलाइका कहा- हटाओ इसे

सलमान के छोटे भाई अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका इन दिनों अपने रास्ते अलग कर लिए है। 11 मई को इन दोनों के तलाक पर कानूनी मोहर लग चुकी है।यह भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार कमल हसन अब सलमान खान को देगे बड़ी टक्कर…

मलाइका अपने नाम से भी खान हटा देना चाहती है और वो उसे पूरी तरह से भूल जाना चाहती है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब मलाइका के साथ ऐसा हुआ तो वह काफी नाराज हो गई और आखिरकार इवेंट के आयोजकों को उनके नाम के पीछे से ‘खान’ हटाना पड़ा। मलाइका और अरबाज ने पिछले साल अपने अलग होने के बात सबके सामने रखी और नवंबर में इस जोड़ी ने मुंबई के बांद्रा स्थित फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी। हालांकि तलाक से एक दिन पहले ही यह दोनों मुंबई में हुए पॉप स्‍टार जस्टिन बीबर के शो में साथ नजर आए थे।

खबरों का मानें तो हाल ही में मलाइका तलाक के बाद एक इवेंट में गईं. इस दौरान उनकी नेमप्लेट पर उनके नाम के साथ ‘खान’ जोड़ कर उनका नाम मलाइका अरोड़ा खान लिखा था। लेकिन तलाक के बाद भी अपने नाम के पीछे ‘खान’ सरनेम उन्‍हें पसंद नहीं आया और उन्‍होंने इस बात अपनी शिकायत दर्ज की। मलाइका की नाराजगी समझते हुए ऑर्गनाइजरों ने तुरंत अपनी गलती सुधारी और उनकी नेमप्‍लेट से ‘खान’ शब्‍द हटा दिया। हालांकि अभी तक मलाइका के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उन्‍होंने अभी तक अपना नाम मलाइका अरोड़ा खान ही लिख रखा है।

अपने अलग होने की घोषणा करने के बाद भी यह जोड़ी कई मौकों पर साथ नजर आ चुकी है। जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट से पहले यह दोनों मॉरिशस में अरबाज खान की बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल के बर्थडे के लिए भी पहुंचे थे। वहीं गोवा में अपनी बहन और मां के साथ छुट्टियां मना रही मलाइका के साथ भी अरबाज नजर आए थे। इन दोनों के इस साथ से यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद यह जोड़ी फिर से साथ नजर आ सकती है. लेकिन अब यह कपल अलग हो चुका है।

 

You May Also Like

English News