ताबड़तोड़ कमाई के साथ रानी मुखर्जी की बॉलीवुड में हुई वापसी….

रानी मुखर्जी ने चार साल बाद फिल्म ‘हिचकी’ से कमबैक किया है। शुक्रवार यानी 23 मार्च को फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स ने मिला-जुला रिस्पॉन्स दिया था। इसके बावजूद रानी की ‘हिचकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया।ताबड़तोड़ कमाई के साथ रानी मुखर्जी की बॉलीवुड में हुई वापसी....

‘हिचकी’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाते हुए 3.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। वहीं दूसरे दिन कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 5.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

दो दिन में ‘हिचकी’ की कुल कमाई 9 करोड़ रुपए पहुंच गई है। इससे लग रहा है कि दर्शकों को रानी की ये ‘हिचकी’ बेहद पसंद आई है। बता दें कि बॉलीवुड के तीनों खानों ने भी ‘हिचकी’ की बहुत तारीफ की थी। साथ ही रानी से अपनी जिंदगी की हिचकी के बारे में भी बात की थी।

फिल्म का टोटल बजट 20 करोड़ रुपए है। यह फिल्म देश में केवल 961 स्क्रीन और विदेश में 380 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई काफी अच्छी मानी जा रही है। वीकेंड में ‘हिचकी’ कमाई के मामले में अच्छा आंकड़ा छू लेगी।

डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म में रानी एक टीचर का किरदार निभा रही हैं। जो टॉरेंट सिंड्रोम से पीड़ित है। इस सिंड्रोम के चलते उसे हिचकी लेने की आदत है। बात करते वक्त भी हिचकी आने से उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

You May Also Like

English News