‘तारक मेहता..’ बैन करने पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘पहले ठीक से देखें एपिसोड’

पिछले आठ साल से टीवी पर धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मीडिया में आई खबरों की माने तो पिछले कुछ समय से लोगों को गुदगुदाने वाला ये सीरियल विवादों में फंस गया है। जिसके बाद बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में सीरियल में बबीता का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने एक बड़ा बयान दिया है। 'तारक मेहता..' बैन करने पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'पहले ठीक से देखें एपिसोड'सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के साथ पार्टी कर रही हैं आलिया भट्ट

दरअसल एक सिख समुदाय ने इस धारावाहिक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस धारावाहिक में गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरुप को दिखाया गया है जोकि उनके धर्म के बिल्कुल खिलाफ है। ऐसा होने की वजह से सिखों की भावनाएं काफी आहत हुई हैं। इतना ही नहीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी इस शो पर बैन लगाने की मांग भी की है। मु

नमुन दत्ता ने बताया कि गुरुचरण इस धारावाहिक में सोडी की भूमिका में नजर आ रहे हैं।उन्होंने कहा, गुरुचरण जोकि खुद सिख समुदाय से तालुक्क रखते है वह खुद कुछ ऐसा नहीं कहते है कि जिससे सिख समुदाय की भावनाएं आहत हो। मुझे अच्छे से याद है कि उस सीक्वेंस की शूटिंग वाले दिन उन्होंने कहा था कि कोई भी गुरु गोविंद सिंह जी का रोल अदा करने की किसी को भी अनुमति नहीं है। 

इसके बाद उन्होंने खालसा के रोल को अदा किया और टीवी पर भी हमने यही दिखाया है। जो लोग भी इस पर अपनी आपत्ति जता रहे है उन्होंने उस एपिसोड को सही से देखा नहीं है। मैं चाहती हूँ कि वह उस एपिसोड को देखें जहाँ सोडी यह कह रहा है कि वह उनका खालसा है’।  

मुनमुन ने कहा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें हर संस्कृति और धर्म के लोग होते हैं। हमारी हमेशा से ये कोशिश रही है कि हमारे किसी भी डायलॉग या अभिनय से किसी की भावनाएं आहत न हो। 

You May Also Like

English News